यह ख़बर 08 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सैफई महोत्सव : फिल्मी सितारों का जमावड़ा, अखिलेश यादव समेत मुलायम और अन्य सपा नेता मौजूद

सैफई महोत्सव में सलमान खान और अखिलेश

इटावा:

कड़ाके की ठंड में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सैफई महोत्सव मनाए जाने को लेकर विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पैतृक गांव बुधवार को शाम फिल्मी सितारों की चकाचौंध से सराबोर रहा। वहीं, कुछ संगठन, मुजफ्फरनगर दंगों के पृष्ठभूमि में इस प्रकार के कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं।

बालीवुड के 'कैसानोवा' सलमान खान, सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोन, आलिया भट्ट, सारा खान, सोहा अली खान, मल्लिका शेरावत, संगीतकार बंधु साजिद-वाजिद और गायक जावेद अली चार्टर्ड विमान से सैफई पहुंचे।

जिलाधिकारी पी. गुरुप्रसाद के मुताबिक पिछले वर्षों के उलट इस साल सैफई महोत्सव के समापन कार्यक्रम के सजीव प्रसारण पर रोक लगाई गई है। हालांकि एक-दो मिनट की वीडियो फुटेज बनाने पर कोई पाबंदी नहीं है।

जिला सूचना अधिकारी एसडी दुबे ने बताया कि पिछले वर्षों के विपरीत इस साल इलेक्ट्रानिक मीडिया के कैमरा को मंच के पास बने 'डी' में ले जाने की इजाजत नहीं दी गई है क्योंकि उनकी वजह से पीछे बैठे दर्शकों को दिक्कतें होती हैं।

सैफई महोत्सव की आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि कार्यक्रम के शुरू में छोटी वीडियो फुटेज बनाई जा सकती है, लेकिन कार्यक्रम के बीच में नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, नगर विकास मंत्री शिवपाल सिंह यादव तथा कई अन्य मंत्री देर रात तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शरीक हुए।