तकनीकी गड़बड़ी के चलते Airtel उपभोक्ताओं को हुई समस्या, तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #AirtelDown

तकनीकी गड़बड़ी के कारण यह आउटेज हुआ, दूरसंचार ऑपरेटर ने एनडीटीवी को इस बात की पुष्टि की. ऑनलाइन सूचना मिलने के बाद समस्या का तुरंत समाधान कर दिया गया.

तकनीकी गड़बड़ी के चलते Airtel उपभोक्ताओं को हुई समस्या, तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #AirtelDown

ऑनलाइन सूचना मिलने के बाद समस्या का तुरंत समाधान कर दिया गया.

नई दिल्ली:

भारत भर में एयरटेल यूजर्स को शुक्रवार को आउटेज का सामना करना पड़ रहा है. तकनीकी गड़बड़ी के कारण यह आउटेज हुआ, दूरसंचार ऑपरेटर ने एनडीटीवी को इस बात की पुष्टि की. ऑनलाइन सूचना मिलने के बाद समस्या का तुरंत समाधान कर दिया गया. आउटेज सामने आने के तुरंत बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर एयरटेल के डाउनटाइम के बारे में शिकायत की. सोशल मीडिया पर सामने आईं उपयोगकर्ता रिपोर्टों के अनुसार, दूरसंचार नेटवर्क पर ब्रॉडबैंड और सेलुलर दोनों उपयोगकर्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. यह समस्या किए एक विशिष्ट सर्कल तक सीमित नहीं थी, बल्कि पूरे भारत में उपभोक्ता इससे प्रभावित हुए.

एयरटेल के एक प्रवक्ता ने गैजेट्स 360 को पुष्टि की कि गड़बड़ी को ठीक करने के तुरंत बाद सेवाओं को पूरी तरह से बहाल कर दिया गया था. प्रवक्ता ने कहा, “हमारी इंटरनेट सेवाएं आज सुबह एक तकनीकी खराबी के कारण कुछ समय के लिए बाधित हो गईं थीं. सेवाएं अब पूरी तरह से बहाल कर दी गई हैं. हमें अपने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है.”'

Airtel के 250 रुपये से कम कीमत में आने वाले इन 5 'पैसा वसूल' प्लान पर नज़र जरूर डालें

बड़ी संख्या में यूजर्स ने ट्विटर पर भी अपनी शिकायतें दर्ज कराई थीं. उपयोगकर्ता रिपोर्टों के अनुसार एयरटेल ब्रॉडबैंड के साथ-साथ मोबाइल नेटवर्क पर भी सेवाएं बाधित रहीं. कुछ यूजर्स एयरटेल ऐप और कस्टमर केयर सर्विस का भी इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे.

Airtel में हिस्सेदारी लेगा Google, 7,400 करोड़ रुपये का करेगा निवेश

एयरटेल आउटेज सामने आने के कुछ ही समय बाद ट्विटर पर #AirtelDown ट्रेंड करने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


DownDetector पर उपलब्ध विवरण के अनुसार, यह समस्या स्पष्ट रूप से लगभग 11 बजे सामने आई. ट्रैकर ने यह भी सुझाव दिया कि समस्या ने देश के विभिन्न हिस्सों में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया, जिनमें बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली शामिल हैं.