लालू की अपील को दरकिनार कर AIIMS ने कहा- यात्रा के लिए फिट हैं लालू

एम्स ने सर्टिफिकेट जारी कर कहा है कि लालू यादव अब पूरी तरह से ठीक हैं और यात्रा करने के लिए भी फिट हैं.

लालू की अपील को दरकिनार कर AIIMS ने कहा- यात्रा के लिए फिट हैं लालू

लालू यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एम्स ने लालू यादव को लेकर जारी किया सर्टिफिकेट.
  • एम्स ने कहा कि लालू यादव यात्रा के लिए फिट हैं.
  • तेजस्वी ने भी इस फैसले पर हैरानी जताई.
नई दिल्ली:

हार्ट और किडनी संबंधी समस्या को लेकर दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की छुट्टी को लेकर अस्पताल प्रशासन ने सर्टिफिकेट जारी कर दिया है. लालू की अपील को दरकिनार कर एम्स ने सर्टिफिकेट जारी कर कहा है कि लालू यादव अब पूरी तरह से ठीक हैं और यात्रा करने के लिए भी फिट हैं. बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव को रांची मेडिकल कॉलेज से एम्स लाए गये थे. 

एम्स प्रशासन ने कहा कि लालू यादव की सेहत में अब पहले से बेहतर सुधार है और अब उन्हें मेडिकल बोर्ड की सलाह के मुताबिक, रांची मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल वापस रेफर किया जाएगा. बता दें कि लालू यादव हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, सुगर एवं कई अन्य प्रकार के बीमारियों से ग्रसित हैं. 

AIIMS में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, सेहत का हाल जाना

इससे पहले लालू प्रसाद ने एम्स प्रशासन को चिट्ठी लिखकर अभी रांची रेफर न किये जाने की गुहार लगाई है. लालू ने कहा कि अभी भी मेरी तबीयत ठीक नहीं हुई है. मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मैं हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, सुगर एवं कई अन्य प्रकार के बीमारियों से ग्रसित हूं. कमर में दर्द है एवं बार-बार चक्कर आ जा रहा है. मैं कई बार बाथरूम में भी गिर भी गया हूं. मेरा रक्तचाप एवं शुगर बीच-बीच में बढ़ जाता है. इन सब बीमारियों का इलाज यहां चल रहा है. 

AIIMS निदेशक को लालू यादव की चिट्ठी, कहा- मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेवार आप सब होंगे

वहीं, लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव को एम्स से रांची अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला जल्दबाजी में लिया गया है. एम्स को ही पता है कि यह फैसला क्यों लिया गया है? मैं भी हैरान हूं. सिर्फ एम्स प्रशासन ही इस कारण पर से पर्दा हटा सकता है कि अचानक लालू जी को ट्रांसफर करने का फैसला क्यों लिया गया?

AIIMS में बीमार पिता से मिलने के बाद भावुक हुए तेजस्वी यादव, ट्वीट कर कही यह बात...

वहीं, सोमवार को ही चिट्ठी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एस्म में लालू यादव से मिलने पहुंचे. वहां पहुंच कर उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की और फिर उनका हाल-समाचार जाना. बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव भी एम्स में पिता लालू यादव से मिलने गये थे. 

VIDEO: चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में लालू यादव को 14 साल की सजा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com