अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लोन पेमेंट मामले में जारी सम्मन को चुनौती दी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 21 लाख रुपये के ऋण भुगतान (Loan Payment) मामले में उन्हें और उनके परिवार को मजिस्ट्रेट अदालत से जारी सम्मन को गुरुवार को सत्र अदालत में चुनौती दी.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लोन पेमेंट मामले में जारी सम्मन को चुनौती दी

 प्रह्लाद आमरा ने शिल्पा शेट्टी उनकी मां और बहन पर 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत की थी

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 21 लाख रुपये के ऋण भुगतान (Loan Payment) मामले में उन्हें और उनके परिवार को मजिस्ट्रेट अदालत से जारी सम्मन को गुरुवार को सत्र अदालत में चुनौती दी.  उद्योगपति प्रह्लाद आमरा (Prahlad Amra) की शिकायत पर अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमिता को सम्मन जारी किए थे.  इसमें तीनों को 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा गया था. हालांकि, तीनों मां-बेटी अदालत में पेश नहीं हुईं और व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर पेशी से छूट का अनुरोध किया.

Tone Lower Body Exercise: लोअर बॉडी को टोन कर पाना चाहती हैं परफेक्ट शेप, आज ही से करना शुरू कर दें Shilpa Shetty का ये सीक्रेट योगासन

मजिस्ट्रेट ने तीनों को अंतिम मौका देते हुए 10 मार्च से पहले अदालत में पेश होने को कहा था, जिसके बाद उन्होंने सम्मन को सत्र अदालत में चुनौती दी है. 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस से बाहर आने के बाद शमिता और राकेश हुए अलग, फैंस बोले - 'ये तो होना ही था' 

असल में इस मामले में ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक परहद आमरा नाम के एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ कानूनी 'फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल' के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की थी. व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने साल 2015 में 21 लाख रुपये उधार लिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)