बिग बॉस से बाहर आने के बाद शमिता और राकेश हुए अलग, फैंस बोले - 'ये तो होना ही था' 

राकेश और शमिता के बीच अफेयर बिग बॉस ओटीटी में शुरू हुआ था. वे हमेशा घर में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते थे. इसके अलावा, उनका रिश्ता इतना मजबूत था कि घरवाले 'शर' को पति और पत्नी के रूप में टैग कर देते थे.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद शमिता और राकेश हुए अलग, फैंस बोले - 'ये तो होना ही था' 

शमिता और राकेश हुए अलग

नई दिल्ली :

बिग बॉस के घर में कई लव स्टोरीज बनी और जो बाहर आकर भी साथ रहीं तो कई बाहर आकर टूट गईं. इस साल बिग बॉस की चर्चित जोड़ी रही राकेश बापट-शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की. ये दोनों जोड़ी बिग बॉस से निकलने के बाद भी सुर्खियों में रही. करण और तेजस्वी अभी भी एक दूसरे के प्यार में हैं तो वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट अलग हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, "उनके बीच चीजें सही नहीं चलीं. वे बहुत सी चीजों पर लड़ रहे थे, ऐसे में उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है. 

पिंक विला कि रिपोर्ट के मुताबिक राकेश और शमिता के बीच अफेयर बिग बॉस ओटीटी में शुरू हुआ था. वे हमेशा घर में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते थे. इसके अलावा, उनका रिश्ता इतना मजबूत था कि घरवाले 'शर' को पति और पत्नी के रूप में टैग कर देते थे. घर से निकलने के बाद भी दोनों को अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता था. शमिता शेट्टी के फैमिली फंक्शन में राकेश नजर आते थे.

हालांकि हाल में मीडिया ने जब उनसे इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. और जब उनसे यह कहा गया कि आपकी और राकेश सर  की जोड़ी बहुत अच्छी है तो थैंक यू कहती हुई आगे बढ़ गईं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अभी एक रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को जज कर रही हैं. टेलीविजन पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में परेश रावल के साथ हंगामा 2 में नजर आई थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com