पंजाब में 'आप' टूट की कगार पर, छोटेपुर के समर्थकों ने केजरीवाल को दिया अल्टीमेटम

पंजाब में 'आप' टूट की कगार पर, छोटेपुर के समर्थकों ने केजरीवाल को दिया अल्टीमेटम

सुच्चा सिंह के साथ अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुच्चा सिंह छोटेपुर ने 2 सितंबर को बैठक बुलाई
  • पंजाब AAP के 12 में 6 ज़ोनल इंचार्ज सुच्चा सिंह के साथ
  • पंजाब से संजय सिंह और दुर्गेश पाठक को हटाने की मांग
चंडीगढ़:

पंजाब में आम आदमी पार्टी टूट की कगार पर पहुंच गई है. पिछले हफ्ते संयोजक के पद से हटाए गए सुच्चा सिंह छोटेपुर के समर्थकों ने नई पार्टी बनाने की कवायद शुरू कर दी है. पार्टी के 12 में से 6 ज़ोनल इंचार्ज छोटेपुर के समर्थन में आ गए हैं.

आनंदपुर साहिब के ज़ोनल इंचार्ज जसवीर सिंह धालीवाल ने बताया कि एक पत्र पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा गया है, जिसमें छोटेपुर को संयोजक के पद पर बहाल करने की मांग की गई है.

धालीवाल ने कहा, हम चाहते हैं कि छोटेपुर को टिकट वितरण के अधिकार दिए जाएं. ख़त में आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और संगठन महासचिव दुर्गेश पाठक को उनके पर्यवेक्षकों समेत दिल्ली वापस बुलाने की मांग की गई है.

धालीवाल ने कहा कि पंजाब के नेताओं की मेहनत की बदौलत आप को लोकसभा चुनाव में चार सीटें मिली थीं. हमें बाहर के नेताओं की ज़रूरत नहीं. छोटेपुर समर्थकों का कहना है कि 1 सितम्बर तक पार्टी हाई कमान के जवाब का इंतज़ार किया जाएगा, इसके बाद 2 सितम्बर को अमृतसर में छोटेपुर के समर्थक इकट्ठा होंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे. छोटेपुर पर एक स्टिंग ऑपरेशन में टिकट के बदले कैश लेने के आरोप के बाद संयोजक के पद से शुक्रवार को हटा दिया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com