मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए 48 घंटे में 11 लाख से ज्यादा लोगों ने दी प्रतिक्रिया : आम आदमी पार्टी का दावा

आप के वरिष्ठ नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. भारी संख्या में लोग अपनी पसंद का मुख्यमंत्री बनाने क लिए अपनी राय दे रहे हैं और लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए 48 घंटे में 11 लाख से ज्यादा लोगों ने दी प्रतिक्रिया : आम आदमी पार्टी का दावा

चीमा ने कहा कि इस बार स्पष्ट बहुमत के साथ आप की सरकार बनेगी

चंडीगढ़:

पंजाब चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने तमाम वादे किए हैं. इस बीच पार्टी ने लोगों से मुख्यमंत्री चेहरे तक के लिए राय मांगी है. इसके लिए बकायदा एक मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है. पार्टी का दावा है कि पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए जारी किए गए नंबर पर 48 घंटे में 11.5 लाख से अधिक लोगों ने अपनी राय दी है. शनिवार को आप के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. भारी संख्या में लोग अपनी पसंद का मुख्यमंत्री बनाने क लिए अपनी राय दे रहे हैं और लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं. 

आम आदमी पार्टी का आरोप, चुनाव आयोग ने खास मोर्चे को रजिस्टर करने के लिए बदले नियम

उन्होंने कहा कि पिछले 48 घंटे में पार्टी द्वारा जारी नंबर पर 4 लाख से ज्यादा व्हाट्सएप मैसेज, 5 लाख से ज्यादा फोन कॉल, सवा लाख से ज्यादा वॉइस मैसेज और 75,000 से ज्यादा टेक्स्ट मैसेज आए हैं. उन्होंने कहा कि पूरा डाटा इकट्ठा होने के बाद पार्टी नेतृत्व जनता से मिली राय के अनुसार सीएम चेहरे की घोषणा करेगी. लाखों की संख्या में पंजाब की जनता द्वारा आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मिल रही प्रतिक्रिया साबित करती है कि पंजाब के लोगों ने इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देने का पूरा मन बना लिया है. 


सत्ताधारियों ने पंजाब में पैदा होने वाले  प्रत्येक बच्चे को कर्जदार बनाया : भगवंत मान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चीमा ने कहा कि इस बार स्पष्ट बहुमत के साथ आप की सरकार बनेगी और पारंपरिक पार्टियों की गंदी राजनीति का सफाया होगा. पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों के भ्रष्टाचार और लूट की राजनीति से तंग आ चुके हैं. लोग अब बदलाव चाहते हैं. पंजाब और देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप द्वारा जारी नंबर पर अपनी राय दें और अपनी पसंद का मुख्यमंत्री चुने एवं राज्य में बनने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार में भागीदार बनें.