आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का मामला विधानसभा में गूंजा, गृह मंत्री का SIT गठन का ऐलान 

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का निषेध व्यक्त करते हुए इसे राजनीतिक रंग ना देने की विनती की.

आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का मामला विधानसभा में गूंजा, गृह मंत्री का SIT गठन का ऐलान 

विधायकों और मंत्रियों को मिल रही धमकी की जांच के लिए SIT (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) सहित विधायकों और मंत्रियों को मिल रही धमकी की जांच के लिए SIT गठित करने की घोषणा की गई है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने विधानसभा में यह घोषणा की. मंत्री आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का मुद्दा विधानसभा में भी उठा. शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने विधानसभा में आदित्य ठाकरे को मिली जान से मारने की धमकी का मामला सामने रखा.

उन्होंने मामले को कर्नाटक से जोड़ते हुए कहा कि दाभोलकर, पानसरे और गौरी लंकेश की हत्या के तार भी कर्नाटक से ही जुड़े हैं, वहां बीजेपी की सरकार है. इसकी पूरी जांच होनी चाहिए.

शिवसेना विधायक के सवाल पर विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का निषेध व्यक्त करते हुए इसे राजनीतिक रंग ना देने की विनती की. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक ने मामले की जांच की मांग की है. मैं भी उसका समर्थन करता हूं.

इसके पहले, नवाब मलीक ने मुद्दा उठाया था कि मंत्री आदित्य ठाकरे को धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले को गिरफ़्तार कर लिया गया है. हमें लगता है कि इन धमकियों का कनेक्शन दाभोलकर और पानसरे के हत्यारों से तो नहीं है? मुझे भी इस तरह की धमकियां पिछले दिनों में मिली हैं. हमने इसकी जांच करने के लिए पत्र लिखा है. मामला गंभीर है. सत्ता गंवाने के बाद कुछ संगठन इस तरह की हरकत कर रहे हैं. जिसकी जांच होनी चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com