5 करोड़ की लग्जरी गाड़ियां बरामद, दुबई से ऑपरेट हो रहा था चोरों का गैंग

दिल्ली के एक गाड़ी चोरी होने के बाद उस परिवार का 4 साल का बच्चा सदमे में पहुंच गया था. गाड़ी वापस मिलने के बाद बच्चे ने दिल्ली पुलिस को थैंक्यू कहा.

5 करोड़ की लग्जरी गाड़ियां बरामद, दुबई से ऑपरेट हो रहा था चोरों का गैंग

गैंग का मुखिया शारिक हुसैन उर्फ सत्ता दुबई से गैंग ऑपरेट करता था

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने वाहन लुटेरों के एक बड़े अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग के सदस्य मणिपुर, मेरठ और इंदौर से जुड़े है. दिल्ली पुलिस ने 21 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं, जिसमे 10 फार्च्यूनर कार शामिल हैं. इस गैंग का मुखिया शारिक हुसैन उर्फ सत्ता दुबई से गैंग ऑपरेट करता था. साउथ वेस्ट जिला ऑपरेशन यूनिट के एसीपी अभिनेद्र जैन के मुताबिक बरामद गाडियों की कीमत 5 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें आरोपी आबिद अमरोहा, सेगोलसेम जानसन मणिपुर, मोहम्मद आशिफ मेरठ और सलमान इंदौर का रहने वाला है.

'पहले काम के बहाने बुलाया फिर महिला की ....', हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में

इन गाड़ियों की बरामदगी इंफाल और इंदौर से की गई है. दिल्ली के एक शख्स ने अपनी कार चोरी की जब शिकायत पुलिस को दी तो तफ्तीश के बाद इस गैंग का खुलासा हुआ. सीसीटीवी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिये सबसे पहले अमरोहा के आबिद को गिरफ्तार किया गया. उसने खुलासा किया कि उसने चोरी की कार अमीर सफर और सिंकदर नाम के शख्श से हासिल की थी. दुबई में बैठे शारिक सत्ता दिल्ली एनसीआर और दूसरे राज्यों में अपने गुर्गों की मदद से यह रैकेट चला रहा था. 

अवैध तरीके से शराब बेचने वाला बना बाबा, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के एक परिवार की जब गाड़ी चोरी हुई तो उनका 4 साल का बच्चा सदमे में चला गया था. जिसके बाद पुलिस ने इस परिवार की गाड़ी बरामद की, तब जाकर बच्चे की हालत में सुधार हुआ. जिसके बाद जब बरामद गाड़ी लेने बच्चा परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंचा तो अपनी गाड़ी देखकर खुश हो गया. यही वजह थी कि पुलिस ने उस बच्चे के पिता की गाड़ी में गुब्बारे भरकर बच्चे को गाड़ी वापसी का तोहफ़ा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश की सबसे बड़ी वसूली मामले में 7 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल