तमिलनाडु के एक बैंक में 30 से ज्यादा स्टाफ कोरोनावायरस से संक्रमित

तमिलनाडु के तिरुचिराल्ली में एक अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंक की मुख्य शाखा के कम से कम 38 कर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

तमिलनाडु के एक बैंक में 30 से ज्यादा स्टाफ कोरोनावायरस से संक्रमित

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो लाख पार कर चुका है. (प्रतीकात्मक फोटो)

तिरुचिराल्ली (तमिलनाडु):

तमिलनाडु के तिरुचिराल्ली में एक अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंक की मुख्य शाखा के कम से कम 38 कर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बैंक और स्थानीय नगर निकाय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के अनुसार जो ग्राहक बैंक आये थे उन्हें भी स्वेच्छा से कोरोनावायरस की जांच कराने की सलाह दी गई है. बैंक की इस शाखा में पेंशनधारकों और ऋण आवेदकों समेत कई तरह के ग्राहक आते हैं.

यह भी पढ़ें: Coronavirus से लड़ाई में मदद करेंगी ये 3 लैब, 27 जुलाई को उद्घाटन करेंगे PM मोदी

अधिकारियों के अनुसार बैंक में हाल ही में जनसमूह मेडिकल स्क्रीनिंग कैंप लगाया गया था. बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि संक्रमणरोधन प्रक्रिया आज पूरी हो गई और सोमवार से बैंक में कामकाज शुरू हो गया. निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उन ग्राहकों के संपर्क में है जो हाल ही बैंक गये थे. 

यह भी पढ़ें: देश में COVID-19 टेस्ट में रिकॉर्ड तेजी, एक दिन में 4.4 लाख से ज्यादा सैंपलों की जांच


बता दें कि इससे पहले इसी ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी की कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी. वह दूसरी कई बीमारियों से भी पीड़ित थे. मालूम हो कि महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देश का दूसरा राज्य है. शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार पहुंच गया है. यहां 2,06, 737 केस हैं और राज्य में अब तक 3400 से ज्यादा लोगों की कोरोनावायरस से मौत हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: देश में कोरोना के 50% केस दो राज्यों महाराष्ट्र और तमिलनाडु से