दिल्ली में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई 20 वर्षीय महिला का नहीं है सिख धर्म से कोई नाता

दिल्ली पुलिस लगातार इस मामले में अपील कर रही है कि इस घटना को लेकर कोई भी गलत अफवाह ना फैलाई जाए और ना ही इस घटना को सांप्रदायिक रंग दिया जाए.

दिल्ली में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई 20 वर्षीय महिला का नहीं है सिख धर्म से कोई नाता

दावा किया जा रहा था कि पीड़िता का नाता सिख धर्म से है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में हाल ही एक 20 साल की महिला के साथ कथित रूप से अपहरण, गैंगरेप, मारपीट और बाल काटकर मुंह पर कालिख पोत कर भीड़ में परेड करवाए जाने वाले मामले को लेकर इन दिनों एक मैसेज लगातार वायरल हो रहा था. इसके जरिए दावा किया जा रहा था कि पीड़िता का नाता सिख धर्म से है. इसके चलते तमाम सिख संगठनों ने राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह अपील की है कि हमें पीड़िता का साथ देना है और जो आरोपी हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना है.

इसके बाद सिख संगठन के कई लोग कल विवेक विहार भी पहुंचे भी थे, लेकिन पुलिस बल मौके पर मौजूद था और उन्होंने यहां पर किसी भी अप्रिय घटना को घटने से पहले ही रोक लिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर लगातार सिख संगठन के लोग पीड़िता के पक्ष में अपने वीडियो बना रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे है.

दिल्ली में यौन उत्पीड़न की शिकार महिला की बहन का भी हुआ था उत्पीड़न : पुलिस

पीड़ित परिवार ने अपना वीडियो बनाया है और बताया है कि वह सिख धर्म से नहीं बल्कि हिंदू धर्म से ही नाता रखते हैं और भेड़कूट बिरादरी से है साथ ही आरोपी भी उन्हीं की बिरादरी के हैं.

Video : 20 साल की लड़की के साथ बदसलूकी, बाल काटे, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस लगातार इस मामले में अपील कर रही है कि इस घटना को लेकर कोई भी गलत अफवाह ना फैलाई जाए और ना ही इस घटना को सांप्रदायिक रंग दिया जाए. पुलिस ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ मामले दर्ज भी किए हैं और लगातार पुलिस सोशल मीडिया पर नजर रख रही है. जो भी लोग इस तरीके के वीडियो अपलोड कर रहे हैं या कोई अफवाह फैला रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.