यह ख़बर 12 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिहार : मधेपुरा में नाव दुर्घटना में नौ बच्चों समेत 10 की मौत

खास बातें

  • मधेपुरा जिले में कोसी नदी में आई बाढ़ के पानी में एक नौका के पलट जाने से उसमें सवार नौ बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। नाव पर 11 लोग सवार थे और उनमें से केवल एक लड़की को ही बचाया जा सका।
मधेपुरा:

मधेपुरा जिले में कोसी नदी में आई बाढ़ के पानी में एक नौका के पलट जाने से उसमें सवार नौ बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी उपेंद्र कुमार ने बताया कि नाव पर 11 लोग सवार थे और उनमें से केवल एक लड़की को ही बचाया जा सका।

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे हुई। कुमार ने कहा कि मारे गए लोगों में पांच लड़कियां और चार लड़के हैं। इन सभी की उम्र 8 से 12 साल के बीच है। दुर्घटना के बाद बच्चे चिल्लाने लगे, जिससे आसपास के गांव वाले बचाव के लिए आए, लेकिन उनके पीड़ितों तक पहुंचने से पहले नौ लोग डूब गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराई गई एक लड़की की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सभी पीड़ित दो परिवारों के थे और नदी के दूसरी तरफ स्थित पंडित बासा गांव में जेडीयू के जिला नेता मोहन शर्मा के घर में आयोजित एक समारोह में शरीक होने के बाद खावन गांव स्थित घर लौट रहे थे। बिहार में मॉनसून के बाद से कोसी और अन्य नदियां उफान पर हैं।