अमेरिका के मैरीलैंड स्टेट में भारतीय परिवार के तीन सदस्य मृत मिले, शरीर पर गोलियों के निशान

पुलिस ने संदेह जताया है कि, भारतीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली

अमेरिका के मैरीलैंड स्टेट में भारतीय परिवार के तीन सदस्य मृत मिले, शरीर पर गोलियों के निशान

प्रतीकात्मक फोटो.

न्यूयॉर्क:

अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में एक भारतीय दंपति और उनका छह साल का बेटा मृत मिला है. संदेह है कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर में पुलिस को मूल रूप से कर्नाटक निवासी तीन लोग बाल्टीमोर काउंटी स्थित मकान में मृत मिले जिनके शरीर पर गोलियों के निशान थे.

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान योगेश एच नागराजप्पा (37), प्रतिभा वाई अमरनाथ (37) और यश होन्नल (छह) के रूप में हुई है. पुलिस का मानना है कि मृतकों में पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है.

बाल्टीमोर सन अखबार ने बाल्टीमोर काउंटी पुलिस के प्रवक्ता एंथनी शेल्टन के हवाले से कहा, ‘‘शुरुआती जांच से संकेत मिला है कि नागराजप्पा ने दोनों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली.'' शेल्टन ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि तीनों की संभवत: गोली लगने से मौत हुई है.''

पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों को मंगलवार की शाम को आखिरी बार जीवित देखा गया था. पुलिस ने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय द्वारा पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा.

बाल्टीमोर काउंटी के कार्यकारी अधिकारी जॉनी अलेस्जेवस्की ने एक बयान में कहा, ‘‘इस भयानक कृत्य में निर्दोष पीड़ितों की जान जाने से बहुत ही आहत और दुखी हूं. हम इस दुखद घटना के बाद परिवार और समुदाय के सदस्यों की हरसंभव मदद करेंगे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि पीड़ितों को आसपास के लोगों से कोई खतरा नहीं था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)