जिम में वर्कआउट करते हुए ऐसे दिखेंगे दुनिया के ये 7 धनी लोग, कोई सिक्स पैक तो कई बॉडी बिल्डर लुक में आए नजर

दुनिया के सबसे अमीर लोग जिम में वर्कआउट (Workout) करते हुए कैसे दिखते एक इंस्टाग्राम यूजर ने एआई (AI) की मदद से उनकी फोटो शेयर की है. आप भी देखिए.

जिम में वर्कआउट करते हुए ऐसे दिखेंगे दुनिया के ये 7 धनी लोग, कोई सिक्स पैक तो कई बॉडी बिल्डर लुक में आए नजर

दुनिया के सबसे अमीर लोग जिम में वर्कआउट करते हुए कैसे दिखते हैं, देखिए एआई फोटोज.

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इसने शायद एक कलाकार की कल्पना को पंख दिए हैं और अब हर दूसरे दिन हम इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें देखते हैं जिनकी शायद हम कल्पना ही कर सकते थे. अब एक इंस्टाग्राम यूजर ने एआई की मदद से दुनिया के सबसे अमीर लोग जिम में वर्कआउट करते हुए कैसे दिखते हैं उनकी फोटो शेयर की है, जिसमें रतन टाटा (Ratan Tata), मुकेश अंबानी, बिल गेट्स (Bill Gates) से लेकर दुनिया के कई धनी लोग शामिल हैं.

जिम में वर्कआउट करते हुए ऐसे दिखेंगे दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति!

1. जैक मा

अमीरों की लिस्ट में शामिल जैक मा अली बाबा ग्रुप के फाउंडर हैं. उन्हें भी जिम में सुडौल बॉडी और सिक्स पैक के साथ दिखाने की कोशिश की गई है.

72sbfpn

2. बिल गेट्स

दुनिया के धनी व्यक्तियों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर हैं. एआई की मदद से देखा जा सकता है वे जिम में वर्कआउट करते हुए कैसे दिखते हैं.

qe82ebmg

3. मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की एआई की मदद से जिम में एक्सरसाइज करते हुए फोटो शेयर की गई है, देखिए मुकेश अंबानी वर्कआउट लुक में कैसे दिखेंगे.

jt142dv8

4. रतन टाटा

दुनिया के धनी व्यक्तियों में रटन टाटा का नाम भी लिया जाता है. रटन टाटा, टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन हैं. आप भी देखिए रतन टाटा जिम में एक्सरसाइज करते हुए कैसे दिखते हैं.

9vul7ruo

5. जेफ बेजोस

एआई की मदद से अमेजन.कॉम के संस्थापक जेफ बेजोस को जिम में बॉडी बिल्डर के रूप में दिखाया गया है. 

gjhc8uqg

6. मार्क जुकरबर्ग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को एआई की मदद से जिम में एक फिट अट्रैक्टिव बॉडी के साथ दिखाया गया है.

g8ekkvt8

7. एलन मस्क

ट्विटर के सीईओ और टेस्ला कंपनी के को-फाउंडर एलन मस्क को भी एआई ने जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाने की कोशिश की है.

3nih3428

Vaginal Health: वजाइनल हेल्‍थ से जुड़ी वो बातें, जो हर महिला को पता होनी चाहिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com