ठाणे: हाउसिंग सोसाइटी के क्लब हाउस, हॉल कोविड देखभाल केंद्र में होंगे तब्दील

COVID Care Centres in Thane: विज्ञप्ति के मुताबिक, ऐसी सोसाइटी के बीमार सदस्यों को वहां उनके परिवार द्वारा चाय, भोजन, नाश्ता और अन्य आवश्यक चीजें प्रदान की जाएंगी.

ठाणे: हाउसिंग सोसाइटी के क्लब हाउस, हॉल कोविड देखभाल केंद्र में होंगे तब्दील

प्रतीकात्मक तस्वीर

 COVID Care Centres in Thane: ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) ने मंगलवार को कहा कि हाउसिंग सोसाइटी के क्लब हाउस और कॉमन हॉल कोविड देखभाल केंद्र के रूप में काम करेंगे, जहां वहां के उन सदस्यों को रखा जाएगा, जिनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण (Mild symptoms of coronavirus infection)  होंगे. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में नगर निगम आयुक्त विजय सिंघल के हवाले से कहा गया कि कोरोना वायरस संक्रमण के हल्के लक्षणों (Symptoms of coronavirus infection ) वाले मरीजों को अब किसी नगर निगम के पृथक-वास केंद्र में जाने की आवश्यकता नहीं है.

Home Remedies For Immunity: इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए कमाल है कच्ची हल्दी, जानें इसके सेवन का सही तरीका!

विज्ञप्ति में कहा गया कि अगर किसी हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वायरस का मरीज पाया जाता है और उसमें केवल हल्के लक्षण होते हैं, तो ऐसे मरीजों के लिए क्लब हाउस या बहुउद्देशीय हॉल कोविड देखभाल केंद्र (सीसीसी) का काम करेंगे. उसमें कहा गया कि इस निर्णय से अस्पतालों में भीड़ कम होगी और अधिक बेड उपलब्ध होंगे. उसमें कहा गया कि अगले तीन दिनों में, हरेक हाउसिंग सोसाइटी के अध्यक्ष या सचिव को अपने परिसरों में कोविड देखभाल केंद्र को ईमेल के जरिये पंजीकृत कराना चाहिए. 

PMS Nutrition Diet Tips: क्या होते हैं पीएमएस या Premenstrual syndrome के लक्षण, कैसा हो आहार, क्या खाएं और क्या नहीं

Coronavirus Medicine: क्या कोरोना वायरस से बचाव करेगी होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम-30, तीन दिन खाली पेट लेने से संक्रमण का खतरा कम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विज्ञप्ति के मुताबिक, ऐसी सोसाइटी के बीमार सदस्यों को वहां उनके परिवार द्वारा चाय, भोजन, नाश्ता और अन्य आवश्यक चीजें प्रदान की जाएंगी. विज्ञप्ति में कहा गया है कि मरीजों को भोजन और अन्य चीजें देते वक्त परिवार के सदस्यों को आवश्यक दूरी बनाए रखनी होगी. (भाषा)