Salman Khan ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, Six Pack Abs के दीवाने हुए फैंस, कमेंट में लिखा...

तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) को एक सोफे पर बैठे देखा जा सकता है, जो अपनी छाती और एब्स (Abs) को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. फैंस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी.

Salman Khan ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, Six Pack Abs के दीवाने हुए फैंस, कमेंट में लिखा...

कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स की भरमार हो गई.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जब अपनी हर फिल्म में अपने सिक्स पैक एब्स (Six Pack Aabs) दिखाते हैं तो फैंस दीवाने हो जाते हैं. बुधवार को, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छाती और पेट को दिखाते हुए एक शर्टलेस फोटो शेयर की. सलमान में फोटो के कैप्शन में लिखा "ऐसा लग सकता है लेकिन चिलिंग नहीं है."

गर्मियों में कैसे रखें अपनी सेहत का ख्याल, ये टिप्स आएंगे काम...

तस्वीर में सलमान को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की फैंस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी. बिग बॉस में भाग लेने वाले प्रतीक सहजपाल ने कमेंट किया, "माशाअल्लाह." एक अन्य फैंस ने लिखा "लव यू भाई,". एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमेशा के लिए प्रेरणादायक."

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अगली बार एंटरटेनमेंट फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक्टर पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

खाली पेट नाश्ते में मूंग दाल स्प्राउट्स खाने के 5 कमाल के फायदे, चौथा और पांचवां तो हैरान करने वाला है

इससे पहले सलमान ने किसी का भाई किसी की जान का टीजर शेयर किया था. उन्होंने दमदार डायलॉग से अपने किरदार का परिचय दिया. जैसा कि पूजा हेगड़े ने उनसे पूछा, "वैसे आपका नाम क्या है?" मुझे भाईजान के रूप में जानते हैं), “बैकग्राउंड में गुंडों से लड़ते हुए उनके शॉट्स दिखाई दिए.

इसके अलावा, उनकी किटी में कैटरीना कैफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.