करीना कपूर खान ने चक्रासन करते हुए शेयर की तस्वीर, एक्ट्रेस को छोड़ बेकग्राउंड में इस लड़के पर फिदा हुए लोग...

Kareena Kapoor Khan Yoga Video: इंस्टाग्राम पर 'बेबो' के 1.22 करोड़ फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने फिटनेस रूटीन की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की. इसमें करीना नियॉन पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक टाइट्स पहने चक्रासन करती दिख रही हैं.

करीना कपूर खान ने चक्रासन करते हुए शेयर की तस्वीर, एक्ट्रेस को छोड़ बेकग्राउंड में इस लड़के पर फिदा हुए लोग...

मुंबई, 14 अप्रैल: हाल ही में फिल्‍म क्रू' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने अपना फिटनेस रूटीन शेयर किया. करीना ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्‍हें चक्रासन करते देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर 'बेबो' के 1.22 करोड़ फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने फिटनेस रूटीन की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की. इसमें करीना नियॉन पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक टाइट्स पहने चक्रासन करती दिख रही हैं.

पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "संडे प्लान'? मेरे लिए योग... आपके लिए क्रू''

यहां देखें करीना कपूरा खान का इंस्टाग्राम पोस्ट :

एक यूजर ने कमेंट किया, "शानदार वर्कआउट".

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "हमेशा जवान दिखती हो.''

कॉमेडी फिल्म 'क्रू' की कहानी तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डकैती को अंजाम देने की कोशिश में एक रोमांचक यात्रा पर निकलती हैं. फिल्म में तब्बू, करीना और कृति सेनन हैं.

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की भी विशेष भूमिका है.

बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, 'क्रू' का निर्देशन राजेश ए. कृष्णन ने किया है.


चक्रासन के लाभ

अब जब बेबो भी चक्रासन करती नजर आई हैं, तो हम कैसे चक्रासन के फायदों के बारे में बात न करें. चलिए जानते हैं चक्रासन करने के कुछ कमाल के फायदे. चक्रासन या योग चक्र मुद्रा के कई फ़ायदे हैं जैसे-  

  1. चक्रासन कमर दर्द से परेशान लोगों के लिए मददगार हो सकता है. चक्रासन रीढ़ की हड्डी को लचीला और मजबूत बनने में मददगार है.
  2. इतना ही नहीं चक्रासन आपके पाचन को बेहतर करता है. इससे कब्ज या पेट जुड़ी दूसरी समस्याओं से राहत मिलती है. 
  3. क्योंकि चक्रासन करने से पाचन (डाईजेसन) बेहतर होता है, तो इससे आपका खाया- पिया शरीर में लगता है और वजन सही अनुपात में बना रहता है.
  4. चक्रासन से हड्डियां मजबूत होती हैं.
     

20 Minute Yoga For Weight Loss, Power Workout: तेजी से घटेगा वजन,रोज 20 मिनट करें योग



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)