Hrithik Roshan ने आने वाली फिल्म Fighter के लिए बना ली ऐसी बॉडी, ट्रेनर गए विदेश तो यूं लिखी भावुक पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिटनेस जर्नी में हमेशा उनके साथ रहे उनके फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन के साथ ऋतिक एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. ऋतिक ने क्रिस के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उसे कैप्शन देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है.

Hrithik Roshan ने आने वाली फिल्म Fighter के लिए बना ली ऐसी बॉडी, ट्रेनर गए विदेश तो यूं लिखी भावुक पोस्ट

क्रिस गेथिन के यूएस रवाना होने के बाद ऋतिक ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है.

फिटनेस फ्रीक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आने वाली एक्शन फिल्म 'फाइटर' के लिए परफेक्ट बॉडी पाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की 'वॉर' में एक स्टाइलिश सोल्जर की भूमिका निभाने के बाद अब ऋतिक फिल्म ‘पठान' के निर्देशक के साथ आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter Movie) में काम करने के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन की फिटनेस जर्नी (Hrithik Roshan's Fitness Journey) में हमेशा उनके साथ रहे उनके फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन के साथ ऋतिक एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. ऋतिक ने क्रिस के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उसे कैप्शन देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है.

बेजान और फीकी त्वचा में फिर से जान ला देते हैं ये 4 विटामिन, डेली सेवन से मिलेगी जवां और निखरी त्वचा

परफेक्ट बॉडी के लिए ऋतिक ने की कड़ी मेहनत:

ऋतिक के ट्रेनर क्रिस गेथिन के यूएस रवाना होने के बाद ऋतिक ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्टर ने अपने ट्रेनर को उस ट्रेनिंग के लिए धन्यवाद दिया, जिसने उनकी काया को बदल दिया. वीडियो में ऋतिक जिम में हाथों की कुछ एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके ट्रेनर उन्हें पीछे से सहारा देते हैं और उन्हें यह कहते हुए बेहतर करने के लिए पुश करते हैं कि ‘तुम्हे ये करना है ही, चलो, लेट्स ड्राइव'. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है, कि ऋतिक पूरा जोर लगाकर उस एक्सरसाइज को कंप्लीट करते हैं और आखिर में उनके मुंह से आह की आवाज निलकती है.

लिखा भावुक कैप्शन:

वीडियो को कैप्शन देते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘मेरे दोस्त और ट्रेनर क्रिस गेथिन यूएस वापस जा रहे हैं. हमारे दूसरे स्टेप को पूरा करने के लिए अभी भी 10 हफ्ते और हैं, और 6 महीने की कड़ी मेहनत पहले से ही हमारे पीछे है.

दुबले पतले शरीर वाले फास्ट वेट गेन के लिए इन इफेक्टिव ट्रिक्स को आजमाएं, तुरंत मिलेगा रिजल्ट

उन्होंने आगे लिखा, ‘और इसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता कृष. आपके काम में ईमानदारी और जिम में आपके द्वारा लाए गए ज्ञान के लिए धन्यवाद. दुनिया को आप जैसे और पुरुषों की जरूरत है. सच कहूं तो, मुझे नहीं पता कि क्या मैं आपके साथ बदलाव के लिए काम करना पसंद करता हूं या आपके जुनून और ऊर्जा का थोड़ा सा मुझ पर बरसता है. अच्छे से रहो मेरे दोस्त. मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com