दिल्ली एनसीआर में 18 सितंबर को होगी हकीमों, वेदों और आयुर्वेदिक यूनानी दवा विक्रेताओं की कॉन्फ्रेंस

इस कांफ्रेंस में दिल्ली एनसीआर के अलावा मेरठ, मुजफ्फरनगर, लखनऊ, टांडा, मुबारकपुर, कानपूर, बनारस, बदायूं, बरेली, जौनपुर औरगोंडा, पश्चिमी बंगाल में मालदा, हरियाणा में पानीपत और उत्तराखंड में हल्दवानी से बड़ी तादाद में हकीम और वैध शिरकत करेंगे.

दिल्ली एनसीआर में 18 सितंबर को होगी हकीमों, वेदों और आयुर्वेदिक यूनानी दवा विक्रेताओं की कॉन्फ्रेंस

कॉन्फ्रेंस का मकसद हकीमों और वेदों की हौसला अफजाई और जागरूकता पैदा करना है.

आयुर्वेदिक, यूनानी दवा और फूड प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी आयुर इन वेदा प्राइवेट लिमिटेड, नई दिल्ली के फाउंडर मो. शुएब अकरम ने इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर, नई दिल्ली के कांफ्रेंस हॉल मे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यूनानी और आयुर्वेदिक दवाओं से होने वाले फायदों के बारे में बताया, जिनमें खासतौर पर लक, रीडए ब्रेन टॉनिकए हार्ट प्रो शामिल हैं.

उन्होने बताया के 18 सितम्बर 2022 को दिल्ली एनसीआर के हकीमों, वेदों और आयुर्वेदिक व यूनानी दवा विक्रेताओं का दूसरा रिफाकत ए यूनानी कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. इस कांफ्रेंस में दिल्ली एनसीआर के अलावा मेरठ, मुजफ्फरनगर, लखनऊ, टांडा, मुबारकपुर, कानपूर, बनारस, बदायूं, बरेली, जौनपुर औरगोंडा, जबकि राजस्थान में जयपुर, मध्य प्रदेश में जबलपुर, पश्चिमी बंगाल में मालदा, हरियाणा में पानीपत और उत्तराखंड में हल्दवानी से बड़ी तादाद में हकीम व वैध शिरकत कर रहे हैं.

Hair Loss और छोटे बालों से पाना चाहते हैं छुटकारा तो Coconut Oil में इन 3 चीजों को मिलाकर लगाएं

इस दूसरे रिफाकत ए यूनानी कॉन्फ्रेंस में मुफ्ती मुकर्रम अहमद, डाक्टर ख्वाजा इफ्तेखार अहमद और प्रो. अख्तरुल वासे भी मौजूद होंगे. प्रोग्राम में मशहूर शायर मोईन शादाब, इंडिया इस्लामिक कल्चर सेंटर अध्यक्ष सिराजुद्दीन कुरैशी, चीफ गेस्ट वदूद साजिद रोजनामा इंकलाब के एडिटर (नॉर्थ) मौजूद होंगे.

इस कॉन्फ्रेंस में शुएब अकरम साहब आयुरइन वेदा प्राइवेट लिमिटेड का मकसद और आयुरइन वेदा की दवाओं और फूड प्रोडक्ट्स की खूबियों के बारे में बताएंगे. इस मौका पर आयुरइन वेदा के मैनेजिंग डाइरेक्टर  मुहम्मद जैद अकरम ने एनडीटीवी को बताया कि आयुरइन वेदा रेमेडीज के रिफाकत ए यूनानी कॉन्फ्रेंस का मकसद देश के दूर दराज आबादियां और प्रांतों में मरीज और अवाम की खिदमत कर रहे हकीमों और वेदों की हौसला अफजाई उनकी ट्रेंनिंग और जागरूकता पैदा करना है.

Video: क्‍या होता है Psychological First Aid, बता रहे हैं डॉ. समीर पारिख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com