Coronavirus: गुरुग्राम में Covid-19 के 2 और मामले, यूपी में लॉकडाउन उल्लंघन पर 350 एफआईआर दर्ज

Coronavirus Update In India: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र गुरुग्राम (Gurugram) में मंगलवार को दो और लोगों में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि हुई. इसके साथ ही साइबर सिटी में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है.

Coronavirus: गुरुग्राम में Covid-19 के 2 और मामले, यूपी में लॉकडाउन उल्लंघन पर 350 एफआईआर दर्ज

Coronavirus: भारत में 21 दिनों के लिए किया गया है लॉकडाउन

Coronavirus Update: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र गुरुग्राम (Gurugram) में मंगलवार को दो और लोगों में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि हुई. इसके साथ ही साइबर सिटी में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. अधिकारियों के मुताबिक, लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरुग्राम और फरीदाबाद में कई स्थानीय निवासी सड़कों पर घूमते देखे गए. उन्होंने हालांकि कहा कि दूसरे दिन पहले दिन की अपेक्षा कम लोग सड़कों पर नजर आए. कोरोना संक्रमण के दो नए मामले  (Coronavirus Cases) गुरुग्राम के सेक्टर-83 स्थित एमार पाम गार्डन और पालम विहार में सामने आए.

इसके साथ ही पालम विहार में संक्रमितों की संख्या चार हो गई है. सेक्टर-50 स्थित निर्वाण काउंटी और सेक्टर-9ए में दो-दो और सुशांत लोक में एक व्यक्तिके संक्रमित होने की पुष्टि की गई है. अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कई लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए हैं.


उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन उल्लंघन पर 350 एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन घोषित किए जाने के चाौबीस घंटे के भीतर 350 लोगों के खिलाफ प्राधमिकी दर्ज की गई. अवर प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने यहां मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि 250 मामले सोमवार को और 100 मामले मंगलवार को दर्ज किए गए. उन्होंने कहा कि कोराना वायरस के प्रकोप से निपटने के ल्एि प्रदेश सरकार के सभी विभाग आपस में समन्वय बनाकर मुस्तैदी से काम कर रहे हैं.

आम सर्दी-जुकाम, फ्लू और कोरोनावायरस के लक्षणों में कैसे करें फर्क

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)