गुजरात: स्कूलों को लेकर AAP-BJP आमने-सामने, मनीष सिसोदिया बोले, "पाटिल साहब के आमंत्रण को स्वीकार करता हूं"

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात की जनता चाहती है कि 5 साल में स्कूल की व्यवस्था ठीक हों, उसके लिए हजारों साल नहीं चाहिए.

गुजरात: स्कूलों को लेकर AAP-BJP आमने-सामने, मनीष सिसोदिया बोले,

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात में बीजेपी के स्टेट प्रेसीडेंट सी आर पाटिल ने बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सूरत में 73 सरकारी स्कूलों को स्मार्ट बोर्ड लगाकर ठीक किया है. ये अच्छी बात है कि 73 ठीक किए. लेकिन 27 साल में सिर्फ 73 स्कूल ही ठीक किए गए. 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात की जनता चाहती है कि 5 साल में स्कूल की व्यवस्था ठीक हों, उसके लिए हजारों साल नहीं चाहिए. मैं स्कूल देखने गया था. प्रोजेक्टर पर बदहाल स्कूलों के फोटो दिखाए गए गए हैं. पाटिल साहब ने स्कूल देखने के लिए आमंत्रित किया है. मैं उनके आमंत्रण को स्वीकार करता हूं कि बताए कब आना है. गुजरात के शिक्षा मंत्री के इलाके से शुरू करते हैं. मुझे उम्मीद है सीआर पाटिल अपने आमंत्रण से पलटेंगे नहीं और वो बताएंगे कि कब आना है.

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात के एक सरकारी स्कूल का दौरा कि या था. दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने कहा कि लोगों ने ध्यान देना शुरू किया कि अगर दिल्ली और पंजाब में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और मुफ्त बिजली हो सकती है, तो गुजरात में ऐसा क्यों नहीं हो सकता है, जहां भाजपा 27 साल से सत्ता में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
थाईलैंड में बच्चों के डे-केयर सेंटर में गोलीबारी, 22 बच्चों समेत 34 की मौत
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के ख़िलाफ़ कांग्रेस नेता उदित राज की 'चमचागिरी' वाली टिप्पणी पर विवाद, NCW ने भेजा नोटिस