Stack Bounce: जानिए कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

NDTV GAMES एक ऐसी साइट है, जहां आपको अपनी दिनभर की थकान को दूर करने का मौका मिल सकता है. यहां आपको कई मजेदार गेम्‍स मिल जाएंगी.

Stack Bounce: जानिए कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

Stack Bounce: जानिए कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

नई दिल्ली:

अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो NDTV Games साइट आप जैसे फैंस के लिए ही है. कई लोगों को चीजों को तोड़ने वाले गेम्स काफी पंसद आते हैं और अगर आप भी इनमें शामिल हैं तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं. क्योंकि एनडीटीवी गेम्स साइट पर आपको स्टैक बाउंस के रूप में एक ऐसा गेम मिलेगा जहां आपको स्टैक को तोड़ना होगा. स्टैक बाउंस एक ऐसा ही गेम है, जहां आपको स्टैक पर बाउंस करते हुए उन्हें तोड़ना है और बॉल को नीचे तक लेकर आना है. आपको अलग-अलग रंग के ब्लॉकों के एक सेट पर बॉल को बाउंस कराते हुए उन्हें तोड़ना है. यह जितना आसान लगता है, उतना ही इस गेम को खेलने में आपको मजा आने वाला है. क्योंकि बॉल को कब बाउंस कराना है और कब नहीं, इसके लिए आपके रिएक्शन का सही टेस्ट होगा.

स्टैक बाउंस

स्टैक बाउंस(Stack Bounce) एक ऐसा गेम है जिसे आप जरूर खेलना चाहेंगे. इस गेम में आपके रिएक्शन का सही टेस्ट होना है, क्योंकि आपको सही समय पर बाउंस करना होगा. इस गेम में आपके एक बॉल को उछालना है और उसे आखिरी तक लेकर जाना है. बॉल को आपको अलग-अलग रंगों के स्टैक पर बाउंस करना है, लेकिन इस दौरान आपको काले रंग के ब्लॉक से बचना होगा और बाकी के रंगों के ब्लॉक को तोड़ते हुए नीचे पहुंचना होगा. आसान कंट्रोल और मजेदार गेमप्ले के साथ, स्टैक बाउंस सभी उम्र के प्लेयर के लिए एक मजेदार और मनोरंजक गेम है.

यह भी पढ़ेंStar Aligned खेलें ऑनलाइन, जानिए इस गेम से जुड़ा सब कुछ

Stack Bounce खेलने के लिए यहां क्लिक करें

कैसे खेलें स्टैक बाउंस

यह ऑनलाइन उपलब्ध सबसे आसान गेम में से एक है. स्टैक को तोड़ना शुरू करने के लिए आपको बस प्ले पर टैप करना होगा और गेम स्क्रीन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद एक बॉल आपको बाउंस करती हुई दिखाई देगी. स्टैक को तोड़ने और तेजी से नीचे जाने के लिए आपको बस क्लिक का इस्मेताल करना है. बॉल काले रंग के स्टैक पर बाउंस करेगी, लेकिन आपको उसे तोड़ने से बचना है. अगर आप उसे तोड़ने की कोशिश करते हैं तो आप आउट हो जाएंगे. टॉप लेफ्ट कोने पर आप बाउंसिंग ऑब्जेक्ट को भी बदल सकते हैं, लेकिन इसके लिए पहले आपको गेम में कुछ लेवल को पार करना होगा.

कंट्रोल:

डेस्कटॉप/लैपटॉप पर, स्टैक को तोड़ने के लिए किसी भी क्लिक का उपयोग करना होगा जबकि मोबाइल/टैबलेट पर, स्टैक को तोड़ने के लिए बस स्क्रीन पर टैप करना होगा. आपको अलग-अलग रंग की स्टैक के लिए अधिक से अधिक अंक हासिल करने हैं बाएं तरफ ऊपर मौजूद कस्टमाइज टैब का इस्तेमाल करते हुए उन्हें अनलॉक करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Cricket Batter Challenge: जानिए कैसे खेलें और क्या है नियम