विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2023

Star Aligned खेलें ऑनलाइन, जानिए इस गेम से जुड़ा सब कुछ

अगर आप ऑनलाइन गेम्‍स खेलने के शौकिन हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं NDTV Games साइट. यह एक ऐसा प्‍लेटफॉर्म है, जहां आप एडवेंचर से लेकर र्स्‍पोट्स तक, सभी तरह की मजेदार गेम्‍स खेल सकते हैं.

Star Aligned खेलें ऑनलाइन, जानिए इस गेम से जुड़ा सब कुछ
NDTV Games
नई दिल्ली:

अगर आप ऑनलाइन गेम खेलते हैं तो स्टार्स अलाइंड (Star Aligned) आपको जरूर पंसद आने वाला है. यह एक ऐसा ऑनलाइन गेम है, जिसमें आपको पहेली सुलझानी होगी. स्टार्स अलाइंड गेम में प्लेयर को एक जैसे दिखने वाले स्टार्स को एक साथ कनेक्ट करना होगा. जैसे-जैसे खिलाड़ी अलग-अलग लेवल को पार करता जाएगा, वैसे-वैसे प्लेयर के लिए पजल्ड और मुश्किल होते जाएंगे. आपको यह गेम खेलकर जरूर मजा आने वाला है.

पजल्ड गेम है स्टार्स अलाइंड  

स्टार्स अलाइंड  (Star Aligned) एक पजल्ड गेम है. पजल्ड गेम अपने आप में ही मजेदार होते हैं और इस गेम में प्लेयर को एक जैसे स्टार्स दिखेंगे, जिन्हें आपस में कनेक्ट करना चुनौतीपूर्ण होने वाला है. प्लेयर को एक तरह दिखने वाले स्टार्स को इस तरह से कनेक्ट करना है, जिससे किसी एक स्टार का रास्ता, किसी दूसरे स्टार के रास्ते में न आए. ऐसे में एक जैसे दिखने वाले स्टार्स को आपस में एक-दूसरे से कनेक्ट करना आपके लिए मजेदार हो सकता है और अगर आप पजल्ड गेम के फैन हैं, तो यकीन मानिए यह गेम आपको जरूर खेलना चाहिए. स्टार्स अलाइंड ऑनलाइन उपलब्ध सबसे आसान खेलों में से एक है. 

यह भी पढ़ें: Stack Bounce: जानिए कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

Star Aligned खेलने के लिए यहां क्लिक करें

कैसे खेलें स्टार्स अलाइंड

स्टार्स अलाइंड खेलने के लिए आपको एक जैसे दिखने वाले स्टार्स को इस तरह से कनेक्ट करना है कि वह किसी दूसरे स्टार के रास्ते में न आए.

सबसे पहले आपको प्ले पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको 5 लेवल दिखाई देंगे, जिसमें जब आप किसी लेवल पर क्लिक करेंगे, तो आपको उस लेवल में 24 पजल्ड दिखाई देंगे. आप किसी पर भी क्लिक करके गेम खेल सकते हैं. मान लेते हैं कि आप क्लिक करने के बाद लेवल 1 का सेलेक्‍शन करते हैं, तो इस पर क्लिक करने के बाद आपको 24 और लेवल दिखाई देंगे. इसके बाद आप किसी भी लेवल पर क्लिक करके गेम का मजा उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Cricket Batter Challenge: जानिए कैसे खेलें और क्या है नियम

कंट्रोल: 
अगर आप यह गेम डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेल रहे हैं, तो आपको माउस का इस्तेमाल करना है और स्टार को आपस में कनेक्ट करने के लिए माउस का प्रयोग करना है. अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं, तो स्क्रिन पर क्लिक करने के बाद स्टार्स को आपस में जोड़ने के लिए आपको अपनी उंगलियों का इस्तेमाल करना है.

यह भी पढ़ें: HPL Tournament: कैसे खेलें और क्या है नियम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com