Lake Jump: जंप करें, पक्षी को बचाएं, प्वाइंट्स कलेक्ट करें, जानिए इस गेम से जुड़ी सभी जानकारियां

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स के दीवानें हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है.

Lake Jump: जंप करें, पक्षी को बचाएं, प्वाइंट्स कलेक्ट करें, जानिए इस गेम से जुड़ी सभी जानकारियां

Lake Jump

नई दिल्ली:

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स के दीवानें हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है. इस साइट पर क्रिकेट से लेकर रेसिंग तक के कई गेम्स मिलेंगे.  इस साइट पर मौजूद लेक जंप एक ऐसा ही रोमांचक गेम है. इस गेम का गेम प्ले काफी आसान है, लेकिन इस गेम को खेलते समय आपको अपनी एकाग्रता, धैर्य और सही समय ध्यान रखना होगा, ऐसे में यह गेम काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें: Idle Restaurants: खेलें मजेदार रेस्त्रां गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ

लेक जंप

यह एकाग्रता, धैर्य और सही समय का एक दिलचस्प खेल है. एक झील में एक खंभे पर पक्षी होगा. आपको इसके जंप करवाकर दूसरे खंभे पर लेकर जाना होगा. अगर आप खंभे पर मौजूद गोल निशान के अंदर पहुंचते हैं तो आपको अधिक अंक मिलेंगे. आपको एक खंभे से दूसरे खंभे पर छलांग लगाते समय काफी ध्यान रखना होगा. आपको हर खंभे को पार करने पर अंक मिलेंगे और यह दूसरे लेवल का दरवाजा भी खोलेगा. यदि आप खंभे पर सही ढंग से उतरते हैं तो आप स्टार्स इकठ्ठा कर सकते हैं. अगर आप खंभे पर नहीं पहुंच पाते हैं और झील में गिरते हैं तो खेल समाप्त हो जाएगा.

कैसे खेलें

गेम शुरू करने के लिए आपको प्ले पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको झील के बीच में एक खंभे पर खड़ा एक पक्षी दिखाई देगा. कुछ खंभे उभरने लगेंगे, आपको पक्षी को सही समय पर कूदवाना होगा ताकि वह उभरते हुए खंभे पर उतरे. 

कंट्रोल

अगर आप डेस्कटॉप पर खेल रहे हैं तो पक्षी को कूदाने के लिए आप माउस के लेफ्ट क्लिक का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं तो आपको स्क्रीन पर क्लिक करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Hexa Dungeon:जानिए कैसे खेलें यह मजेदार फाइटिंग गेम, क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सबकुछ