विज्ञापन
This Article is From May 23, 2023

Idle Restaurants: खाना पकाएं, सीटें बढ़ाएं, शेफ किराएं पर लें, खेलें बेहतरीन रेस्त्रां गेम

गर आप अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे ऑनलाइन गेम्स के शौकीन लोगों के लिए NDTV Games एकदम सही साइट है.

Idle Restaurants: खाना पकाएं, सीटें बढ़ाएं, शेफ किराएं पर लें, खेलें बेहतरीन रेस्त्रां गेम
Idle Restaurants
नई दिल्ली:

अगर आप अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे ऑनलाइन गेम्स के शौकीन लोगों के लिए NDTV Games एकदम सही साइट है. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर फाइटिंग तक के कई गेम्स मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद Idle Restaurants एक ऐसा ही शानदार गेम है. यह एक मजेदार रेस्त्रां गेम हैं, जिसमें आपको कस्टमर को हैंडल करने लेकर शेफ तक को मैनेज करना होगा. 

यह भी पढ़े: Hexa Dungeon:जानिए कैसे खेलें यह मजेदार फाइटिंग गेम, क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सबकुछ

Idle Restaurants

जिन लोगों को खेलना पसंद है, उन्‍हें ये खेल जरूर खेलना चाहिए. यह गेम आपको एक शेफ किराए पर लेने, एक रेस्तरां चलाने, मिशेलिन स्टार डिशेज बनाने, कस्‍टमर के आसपास मैनेजमेंट करने की अनुमति देता है. आप अपने रेस्तरां को सुचारू रूप से चलाने के लिए अधिक से अधिक शेफ रख सकते हैं. यह गेम निश्चित रूप से आपको सिखाएगा कि कैसे कुछ ही समय में एक रेस्तरां टाइकून बनना है.

कैसे खेलें

गेम शुरू करने के लिए स्टार्ट बटन पर क्लिक करें. फिर सभी पॉप अप मैसेज को ठीक से पढ़ें, इससे आपको गेम खेलने में मदद मिलेगी. यदि एक्स्क्लमेशन मार्क बावर्ची के सिर के ऊपर दिखाई देता है तो उसे कभी न चूकें. कस्‍टमर के अनुसार सीटों की संख्या और प्रति प्लेट की कीमत बढ़ाना न भूलें, इससे आपको फायदा मिलेगा. कस्‍टमर से टिप लेना न भूलें.

कंट्रोल

इस गेम का कंट्रोल काफी आसान है. अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेल रहे हैं तो आप माउस के किसी भी क्लिक का इस्तेमाल कर सकते हैं, अपने काइन्स को रिडीम करने के लिए. अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं तो आपको बस स्क्रीन पर क्लिक करना होगा.

यह भी पढ़ें: Gym Stack: खेलें मजेदार स्टैक गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com