Hexa Dungeon: टाइलों का मिलाएं, स्केलटन को मारें, जानें कैसे खेलें यह मजेदार फाइटिंग गेम

कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे दीवानों के लिए NDTV Games एकमद सही साइट है.

Hexa Dungeon: टाइलों का मिलाएं, स्केलटन को मारें, जानें कैसे खेलें यह मजेदार फाइटिंग गेम

Hexa Dungeon

नई दिल्ली:

कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आपके लिए एकमद सही साइट है. इस साइट पर आपको कई तरह के गेम मिलेंगे. इस साइट पर आपको कार रेसिंग से लेकर फाइटिंग तक के कई मजेदार गेम मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद Hexa Dungeon एक ऐसा ही गेम है, जिसमें आपको एक कलर की टाइल्स का मिलान करना है, हथियार हासिल करने हैं और आगे वाले को मारकर गिराना है. 

यह भी पढ़ें: Gym Stack: खेलें मजेदार स्टैक गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

Hexa Dungeon

अगर आपको एडवेंचर और फाइटिंग गेम्स पसंद हैं, तो यह गेम आपके लिए है. आपको बस इतना करना है कि एक ही कलर की टाइलों का बिना लाइन तोड़े अधिक से अधिक मिलान करना है. आप टाइलों को आड़ा-तिरछा भी मिला सकते हैं. आपको इस दौरान अलग-अलग अंक मिलेंगे और रिंग के साथ साथ अलग-अलग हथियार भी मिलेंगे. इन सबका इस्तेमाल करके आपको स्केलटन और केकड़े को मारना है, जो आपको खेल के लेवल को पार करने में मदद करेगा. जितना हो सके एक ही कलर की कई टाइलों का मिलान करना याद रखें, नहीं तो स्केलटन आपको मार देंगे. इस गेम का गेमप्ले काफी मजेदार है और इसका कंट्रोल काफी आसान है, ऐसे में यह गेम खेलकर आपको मजा आने वाला है.

कैसे खेलें 

गेम शुरू करने के लिए सबसे पहले स्टार्ट बटन पर क्लिक करें. फिर गेम के अलग-अलग लेवल आपकी स्क्रीन पर दिखाई देने लगेंगे. लेवल 1 चुनें, फिर रियल गेम शुरू होगा. आपको कोशिश करनी है कि उन्हीं टाइलों को मिलाए, जो स्केलटन का कलर है, जिससे आपको स्‍केलटन को मारने की शक्ति मिलेगी. दूसरे लेवल को अनलॉक करने के लिए आपको पहले लेवल में दो स्‍केलटन को मारना होगा.

कंट्रोल

अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर गेम खेल रहे हैं तो टाइल्स को मिलाने के लिए आप माउस की किसी भी की का इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं मोबाइल पर आपको अपनी उंगलियों को स्क्रॉल करना होगा.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें:Gin Rummy: खेलें मजेदार रम्मी गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ