Daily Solitaire: खेलें मजेदार कार्ड गेम, जानिए क्या हैं नियम, गेम से जुड़ा सबकुछ

अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं तो आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए NDTV Games एकदम सही साइट है. इस साइट पर आपको कई तरह से गेम मिलेंगे.

Daily Solitaire: खेलें मजेदार कार्ड गेम, जानिए क्या हैं नियम, गेम से जुड़ा सबकुछ

Daily Solitaire

नई दिल्ली:

अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं तो आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए NDTV Games  एकदम सही साइट है. इस साइट पर आपको कई तरह से गेम मिलेंगे. आप जैसे गेम्स के शौकीन लोगों के लिए NDTV Games पर मौजूद है डेली सॉलिटेयर, जो एक बेहतरीन कार्ड गेम है. इस गेम में आपको कार्ड के सभी पत्तों को चार अलग-अलग साइड में रखना होगा, उनके शेप के हिसाब से. यह गेम बहुत ही आसान है लेकिन इसको मजेदार बनाने के लिए आपको स्क्रीन पर टाइमिंग दिखेगी और आपको दिए गए टाइमिंग के अंदर ही गेम को पूरा करना होगा.

यह भी पढ़ें: Comfy Farm: खेलें मजेदार फार्म गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ

Daily Solitaire

डेली सॉलिटेयर फेमस क्लासिक कार्ड गेम है. इसकी शुरुआत 'डेली चैलेंज' के लेवल से होती है. आपको एक लाइन से सभी पत्तों को उनको आकार के स्‍लाइड में रखना होगा है. गेम में आपको टाइमर दिखेगा, यह दिखएगा कि आप कितने समय में गेम को खत्म करते हैं. इसके साथ ही अगर आप को पॉसिबल मूव नहीं दिखते हैं तो आप साइड में रखे कार्ड से शफल कर सकते हैं. डेली सॉलिटेयर आपको टफ लेवल चुनने के लिए तीन ऑप्‍शन भी देता है.

कैसे खेलें: 

जब खेल शुरू होता है, तो आप सात हॉरिजॉन्‍टल डेक देख सकते हैं जिनमें कुछ कार्ड अरेंज होते हैं, और राइट साइड चार वर्टिकल खाली डेक होते हैं. आपको कार्डों को 'ए' कार्ड से शुरू करते हुए खाली डेक पर लाइन से रखना शुरू करना होगा. चार डेक ताश के पत्तों के चार सूट के लिए होते हैं. जब एक हॉरिजॉन्‍टल डेक खाली हो जाता है, तो वहां केवल 'K' कार्ड रखा जा सकता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Color Burst 3D: खेलें मजेदार गेम, जानिए गेम के नियम और इससे जुड़ा सबकुछ