Color Burst 3D: खेलें मजेदार गेम, जानिए गेम के नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना कई लोगों को पंसद होता है और अगर आप भी इन लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए एकमद सही जगह है.

Color Burst 3D: खेलें मजेदार गेम, जानिए गेम के नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

Color Burst 3D

नई दिल्ली:

अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना कई लोगों को पंसद होता है और अगर आप भी इन लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए एकमद सही जगह है. NDTV Games पर आपको रेसिंग से लेकर पजल्ड तक के कई गेम्स मिलेंगे, जिन्हें आप अपने खाली समय में खेल सकते हैं. NDTV Games पर मौजूद एक ऐसा ही मजेदार गेम है कलर बर्स्ट 3डी. कलर बर्स्ट, एक कलर गेम हैं, जिसमें आपको बॉल के रंग को रिंग में मौजूद उसी कलर के रंग के साथ हिट करना है. इस गेम का गेमप्ले काफी मजेदार है और गेम के कंट्रोल भी काफी आसान हैं, लेकिन यह गेम आपके रिएक्शन टाइमिंग का सही टेस्ट जरूर लेता है, ऐसे में इस गेम को खेलकर आपको काफी मजा आने वाला है.

Color Burst 3D

टाइम पास के लिए कलर बर्स्ट एक दिलचस्प गेम है. आपको बस इतना करना है कि उसी कलर की दीवार से मैच करती हुई कलर्ड दीवार को हिट करना है. कलर बर्स्ट गेम आपके विजन को बढ़ाएगा. आपको बस बॉल को उसी की मैचिंग दीवार पर मारना है.

यह भी पढ़ें: Carrom Clash: जानिए कैसे खेलें यह मजेदार गेम और क्या हैं गेम के नियम

कैसे खेलें:

सबसे पहले, बॉल को सेलेक्ट करें और बॉल को मूव करने के लिए लेफ्ट और राइट जाएं. यदि डेस्कटॉप/लैपटॉप पर खेल रहे हैं, तो बॉल को लेफ्ट और राइट करने के लिए माउस यूज करें. अगर मोबाइल पर खेल रहे हैं, तो मोबाइल की स्क्रीन पर अपनी उंगली को उस दिशा में घुमाएं जिस दिशा में बॉल को मूव करना चाहते हैं. आपको आने वाली रिंग के मैचिंग कलर के हिस्से से कलर को हिट करना होगा. जिसमें कई कलर होंगे. इस गेम में आपको सिर्फ एक लाइफलाइन मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Cake Slice Ninja: खेलें मजेदार केक स्लाइस गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ