विज्ञापन
This Article is From May 09, 2023

Comfy Farm: खेलें मजेदार फार्म गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो NDTV Games आपके लिए एकमद सही साइट है.

Comfy Farm: खेलें मजेदार फार्म गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ
Comfy Farm
नई दिल्ली:

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो NDTV Games आपके लिए एकमद सही साइट है. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर कई तरह के पजल्ड गेम तक मिल जाएंगे. NDTV Games पर मौजूद एक ऐसा ही मजेदार गेम है कॉम्फी फार्म. यह एक फार्म गेम हैं जिसमें आपको अपनी खुद की सब्जी उगाने से लेकर उसे बेचने तक का मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें: Color Burst 3D: खेलें मजेदार गेम, जानिए गेम के नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

कॉम्फी फार्म

कॉम्फी फार्म आपके मैनेजमेंट स्किल्स को बेहतर बनाने में मदद करता है. इस गेम को खेलें और एक फार्म के वर्चुअल मैनेजर बनें, फसलें लगाएं, अपनी फसल बेचें और मुनाफा कमाएं. फसलें उगाएं और इसे काटकर पॉइंट/बक्स कमाएं और अगले लेवल तक जाएं. आप जो बक्स कमाते हैं उससे आप एक्स्ट्रा सीड्स, विभिन्न प्रकार के सीड्स, स्प्रिंकलर, स्केरक्रोव, या एक बर्ड हाउस खरीद सकते हैं.

कैसे खेलें: 
गेम का पहला लेवल 'डे 1' है. इस लेवल में, स्क्रीन पर एक कर्सर आपको एम्प्टी प्लॉट के 4 स्मॉल पीसेस की ओर पॉइंट करेगा. आपको वहां जाने के लिए कर्सर पर टैप करना होगा, बीज बोना होगा, उन्हें पानी देना होगा, उन्हें फल/सब्जी में बढ़ने देना होगा और फिर बक्स के लिए फसल काटनी होगी. हर फसल आपको 20 बक्स देगी, जिससे आप अधिक कीमत के बीज खरीद सकते हैं और अपने खेत में उगा सकते हैं. अपनी यील्ड को मक्खियों और कौवे से नुकसान होने से बचाना याद रखें.

यह भी पढ़ें: Carrom Clash: जानिए कैसे खेलें यह मजेदार गेम और क्या हैं गेम के नियम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com