विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 25, 2023

SAFF Championship: भारत-नेपाल के बीच हुए मैच में मचा बवाल, खिलाड़ियों के बीच हुई हाथापाई, Video

Watch video India and Nepal Players Ugly Fight viral video, इस मैच में जहां भारतीय टीम को जीत मिली तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच तनातनी भी देखने को मिली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Read Time: 3 mins
SAFF Championship: भारत-नेपाल के बीच हुए मैच में मचा बवाल, खिलाड़ियों के बीच हुई हाथापाई, Video
भारत औऱ नेपाल के खिलाड़ियों में तनातनी

SAFF Championship India vs Nepal: कप्तान सुनील छेत्री (Captain Sunil Chhetri) और महेश सिंह के गोल की मदद से भारत ने शनिवार को यहां अपने दूसरे ग्रुप मैच में नेपाल (India and Nepal) को 2-0 से हराकर सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया. इस मैच में जहां भारतीय टीम को जीत मिली तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच तनातनी भी देखने को मिली. दरअसल, मैच के 64वें मिनट के दौरान भारत और नेपाल के खिलाड़ी एक दूसरे से उलझते हुए नजर आए. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. 

हुआ ये कि भारत के राहुल भेके और नेपाल के खिलाड़ी बिमल घरती के बीच एक हेडर को लेकर कहासुनी हो गई, दोनों के बीच बहस इतनी तेज थी की एक समय दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे पर हाथापाई करने के लिए आमने-सामने आए गए. जब दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच लड़ाई की नौबत आ गई, तब रेफरी  बीच में आए और फिर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच चल रही तनातनी को रोकने का काम किया. जिसके बाद फिर मैच शुरू हुआ. 

वैसे, मैच की बात की जाए तो छेत्री ने अपनी टीम के लिए फिर से गोल किया जो उनका टूर्नामेंट का चौथा गोल था, उन्होंने 61वें मिनट में गोल दागा और फिर महेश सिंह ने 70वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया जिससे भारत ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की. भारत ने बुधवार को टूर्नामेंट में अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान को 4-0 से पराजित किया था जिसमें छेत्री ने हैट्रिक की थी.

छेत्री (139 मैच में 91 गोल) एशियाई फुटबॉलरों में ईरान के अली दाएई (148 मैचों में 109 गोल) के बाद दूसरे सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं जबकि दुनिया के सक्रिय फुटबॉलरों में वह तीसरे स्थान पर हैं। वह सक्रिय एशियाई खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं. दो जीत से छह अंक लेकर भारत ने ग्रुप ए से कुवैत (छह अंक) के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया. कुवैत ने दिन के पहले मैच में पाकिस्तान को 4-0 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की थी. भारतीय टीम अब ग्रुप विजेता पर नतीजा निकलने के लिए 27 जून को कुवैत से भिड़ेगी.नेपाल और पाकिस्तान अपने दोनों मैच गंवाकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गये हैं. (इनपुट भाषा)

--- ये भी पढ़ें ---

* विश्व कप क्वालीफायर में जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, हार के बाद वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का टूटा दिल, Video
* ZIM vs WI: रजा इतिहास रचने की कगार पर, जिंबाब्वे के सबसे बड़े "सिकंदर" बनने को तैयार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
AFC U17: जापान से हारकर भारत एएफसी अंडर-17 एशियाई कप से बाहर
SAFF Championship: भारत-नेपाल के बीच हुए मैच में मचा बवाल, खिलाड़ियों के बीच हुई हाथापाई, Video
SAFF Semifinal India hope Sunil Chhetri magic to continue against Lebanon
Next Article
SAFF Semifinal: लेबनान के खिलाफ भारत को छेत्री के करिश्माई प्रदर्शन जारी रहने की उम्मीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;