अर्जेंटीना में जश्न के दौरान बाल-बाल बचे Lionel Messi, हो सकता था बड़ा हादसा, देखें Video

Lionel Messi: 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली अर्जेंटीना की टीम लगातार जश्न मना रही है. अपने देश अर्जेंटीना पहुंचने पर टीम के खिलाड़ियों ने अपने देश के लोगों के साथ जमकर जश्न मनाया. अर्जेंटीना पहुंचकर टीम के खिलाड़ियों ने बस में सवाल होकर परेड (argentina parade) निकाली.

अर्जेंटीना में जश्न के दौरान बाल-बाल बचे Lionel Messi, हो सकता था बड़ा हादसा, देखें Video

argentina parade बाल-बाल बचे मेसी

Lionel Messi: 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली अर्जेंटीना की टीम लगातार जश्न मना रही है. अपने देश अर्जेंटीना पहुंचने पर टीम के खिलाड़ियों ने अपने देश के लोगों के साथ जमकर जश्न मनाया. अर्जेंटीना पहुंचकर टीम के खिलाड़ियों ने बस में सवाल होकर परेड (argentina parade) निकाली. लेकिन इस रैली के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया और दिग्गज मेसी सहित पांच खिलाड़ी बाल बाल बच गए. दरअसल, हुआ ये कि टीम बस के ऊपर सवार मेसी और उनके साथी खिलाड़ी एक बिजली के तार के चपेट में आने से बाल-बाल बच गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मेसी अपने साथियों के साथ वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लिए हुए बस के ऊपर बैठे हैं. लेकिन जब बस चलती है तो उनके सामने एक बिजली का तार अचानक आ जाता है. 

हालांकि समय रहते मेसी और साथी खिलाडियों ने खुद को झुकाकर बिजली के तार के चपेट में आने से बच जाते हैं. लेकिन यदि समय रहते मेसी और उनके दोस्तों ने तेजी नहीं दिखाई होती तो शायद एक बड़ा हादसा हो सकता  था.  वैसे, जश्न के दौरान अर्जेंटीना की सड़कों पर फैंस का हुजूम नजर आया. हुजूम ऐसा कि राहें नज़र नहीं आ रही थी.     

वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर खिताब जीतने में सफलता हासिल की थी. अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट में जीत हासिल करने का कमाल किया. अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप का खिताब तीसरी बार जीतने में सफल हो गई है. 1978, 1986 के बाद 2022 में अर्जेंटीना वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल रही.    


ये भी पढ़े- 

18 साल के स्पिनर रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया विश्व रिकॉर्ड

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com