महिला ने नमकपारे को दिया ऐसा इंग्लिश नाम की हो गया वायरल, यूजर्स का रिएक्शन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इंटरनेट पर हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा वायरल हो ही जाता है जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. एक बार फिर से एक ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने नमक पारे को ऐसा नाम दिया कि लोग न सिर्फ हैरान हुए बल्कि हंस कर लोटपोट भी हो गए.

महिला ने नमकपारे को दिया ऐसा इंग्लिश नाम की हो गया वायरल, यूजर्स का रिएक्शन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Namak Pare: वायरल ट्वीट ने इंटरनेट को हैरान कर दिया.

हम सभी ने अपनी लाइफ में ऐसे लोगों का सामना किया होगा जिनको इंग्लिश बोलना और ना आने पर सीखना बहुत पसंद है. कई लोग इस कोशिश में देसी व्यंजनों को फैंसी अंग्रेजी नाम भी दे डालते हैं. जैसे जलेबी को "फ़नल केक", गोलगप्पे को "वॉटरबॉल" कहने से लेकर खीर को "चावल का हलवा" कहने तक यह लिस्ट बहुत लंबी है. हालाँकि ये इंटरनेशनल नाम बहुत एंटरटेनिंग लगते हैं. बता दें कि एक ऐसा ही पोस्ट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक महिला ने शेयर किया जिसमें उसने नमक पारे उर्फ ​​मठरी को "नमकीन तली हुई पेस्ट्री स्ट्रिप्स" कहा. जैसे ही यह फैंसी नाम इंटरनेट पर आया, खाने के शौकीन लोग खुद को रोक नहीं पाए और हंसी-मजाक की झड़ी लगा दी.

अपने ट्वीट में, इस महिला ने नमक पारे की एक फोटो शेयर की है और इसे एक फनी कैप्शन दिया, कहा, "पिताजी कुछ नमकीन तली हुई पेस्ट्री स्ट्रिप्स लाए, मुझे इसके बारे में कभी पता क्यों नहीं चला?"

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद एक्स यूजर्स ने एक के बाद एक उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: साइकिल पर दिखाया कमाल का बैलेंस, ब्रेड से भरी हुई 2 ट्रे को सिर पर रखकर धड़ल्ले से रोड पर घूमा शख्स

एक व्यक्ति ने मजाक में कहा, “इतना फैंसी नाम है, अब मैं इसे याद रखूंगा और इसे अंग्रेजी में कहकर अपने दोस्तों को इंप्रेस करूंगा."

एक यूजर ने पूछा, "इसका दूसरा हिस्सा कहां है?" आलू का भरवां पकौड़ा"

एक दूसरे यूजर ने पूछा, "क्या आप उस तरह के इंसान हैं जो सिंपल चीजों को भी डिफिकल्ट बनाना पसंद करते हैं.?"

एक कमेंट में लिखा है, "अगर आप इसे नमक पारे कहते हैं तो यह आपके वेस्टर्म कल्चर को नुकसान नहीं पहुंचाएगा."

नमक पारे  के इस फैंसी नाम के बारे में आपको क्या लगता है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)