Watch: ठेले पर मिल रहे हैं KFC-Style Fried Chicken, वो भी सिर्फ 10 रुपये में! वायरल हो रहा है वीडियो

एक इंटाग्राम हेंडल पर स्‍ट्रीट वेंडर द्वारा 10 रुपये में केएफसी स्‍टाइल चिकन पीस बेचने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखें 10 रुपये में केएफसी च‍िकन वाला यह व‍ीडियो...

Watch: ठेले पर मिल रहे हैं KFC-Style Fried Chicken, वो भी सिर्फ 10 रुपये में! वायरल हो रहा है वीडियो

यहां फ्राइड चिकन का हर पीस महज 10 रुपये में मिलता है.

इंड‍ियन स्ट्रीट फूड के लिए पिछले कुछ सालों में लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला है. अब, न सिर्फ पानी पुरी, समोसा और वड़ा पाव जैसे फूड स्‍ट्रीट फूड की लिस्‍ट में शामिल हैं, बल्कि पिज्जा, पास्ता और बर्गर जैसे अंतर्राष्ट्रीय व्यंजन भी भारतीय सड़कों पर अपनी जगह बना चुके हैं. आपने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल फूड बेचने वाले स्ट्रीट फूड वेंडर्स को दिखाने वाले कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन आपने ऐसा कुछ अनोखा नहीं देखा होगा. केएफसी स्टाइल चिकन बेचने वाले एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल 'therealharryuppal' पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में दिख रहा है कि ब्लॉगर स्ट्रीट वेंडर से पूछ रहा है कि क्या उसके तले हुए चिकन की कम कीमत महज एक मजाक थी. जिस पर विक्रेता जवाब देता है, "मज़ाक नहीं है, बिल्कुल सच है, 10 रुपये मैं केएफसी चिकन मिलता है." इस बीच, हम वेंडर को चिकन तैयार करते हुए भी देख सकते हैं. उन्हें मसाले में बोनलेस चिकन के टुकड़े मिलाते और फिर ब्रेड क्रम्ब्स में डालते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखें ये वायरल वीडियो- 

आगे वह बताते हैं कि KFC का मतलब 'कामरा फ्राइड चिकन' होता है और वह फ्राइड चिकन बनाने के लिए 100 फीसदी चिकन ब्रेस्ट पीस का इस्तेमाल करते हैं.

इंस्टाग्राम यूजर्स इस पर अपने विचार शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. एक यूजर ने लिखा, "इससे वह मुनाफा कैसे कमा रहे हैं?"

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई लोग 10 रुपये पीस है. प्लेट नहीं.'

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "10 रुपये पीस है प्लेट नहीं, गलत मत समझ लेना, वैसे मैं शाकाहारी हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आपके क्या विचार हैं? नीचे कमेंट में हमें बताएं.