सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया अपना मील प्लान, कौन-कौन व्यंजनों का लिया मजा- वीडियो देखें:

सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट स्किल से दुनिया भर में जीत हासिल की है. दशकों से, वह कई लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं. अब, 49 वर्षीय क्रिकेट स्टार सोशल मीडिया पर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. .

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया अपना मील प्लान, कौन-कौन व्यंजनों का लिया मजा- वीडियो देखें:

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट स्किल से दुनिया भर में जीत हासिल की है.
  • उनके इंस्टाग्राम पर 38.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • हमें पता चला कि वह बिग टाइम फूडी भी हैं.

सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट स्किल से दुनिया भर में जीत हासिल की है. दशकों से, वह कई लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं. अब, 49 वर्षीय क्रिकेट स्टार सोशल मीडिया पर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 38.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे यूनिक कॉटेंट के साथ उनका मनोरंजन करते रहते हैं. उनकी पोस्ट और स्टोरिज से हमें पता चला कि वह बिग टाइम फूडी भी हैं. वह अक्सर छुट्टियों (और वर्क ट्रिप्स) पर बाहर जाते हैं और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाते हैं. हाल ही में, हमने उन्हें मुंबई-पुणे हाईवे पर एक ढाबे से चाय-टोस्ट खाते हुए देखा, इसके बाद उन्हें राजस्थान में कहीं बाजरे की रोटी भी खाई. अब आप सोच रहे है कि हमें यह सब कैसे पता चला? हमारा सुझाव है कि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनकी पोस्ट और स्टोरिज देखें:

Vermicelli Upma Recipe: ब्रेकफास्ट के लिए सूजी उपमा नहीं इस बार ट्राई करें यह टेस्टी वर्मिसेली उपमा

परंपरा को बनाए रखते हुए, सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट मील शेड्यूल की एक रील शेयर की. और हम पर विश्वास करें, यह पूरे भारत में फैला हुआ था! वीडियो में, हम क्रिकेट के स्टार को देख सकते हैं, जिसके सामने टेबल बहुत सारे व्यंजन हैं. चावल, कढ़ी, सॉटे वेजीटेबल और बहुत कुछ था. हाथ में पाव लिए वह अपने पूरे दिन का शेड्यूल समझाते नजर आए.

उन्होंने दिन की शुरुआत मुंबई में लंच के साथ की, फिर 2023 टी20 इंटरनेशनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के मैच के लिए अहमदाबाद गए. वहां उन्होंने चाय और स्नैक्स किया. मैच के बाद वह गोवा गए, जहां उन्होंने डिनर किया.

"आपको क्या लगता है कि मेरा ब्रेकफास्ट कहां होगा?" सचिन ने वीडियो में पूछा. उन्होंने आगे कैप्शन दिया, "कोई अनुमान?"

पूरा वीडियो यहां देखें:

जिन लोगों को मालूम नहीं उन्हें बता दें, भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई मैच में रिकॉर्ड तोड़ 168 रन की जीत दर्ज की, जिसमें शुभमन गिल ने हाई स्कोर बनाया - वह 126 रन बनाकर नाबाद रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन टिप्स के साथ बनाने पर महीने भर खराब नहीं होगी आपकी लहसुन की चटनी