विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 02, 2022

मुंबई में एक आदमी साइकिल पर 100 से ज्यादा तरह के डोसे बेच रहा है, वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा

हाल ही में एक ऐसी ही खाने की कहानी ने हमारा ध्यान खींचा है. इस बार, यह कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की, जो एक साईकिल पर 100 से ज्यादा किस्म के डोसा बेचता है!

मुंबई में एक आदमी साइकिल पर 100 से ज्यादा तरह के डोसे बेच रहा है, वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा

कोई भी आसानी से कह सकता है कि इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां हम लगभग वह सब कुछ पा सकते हैं जिसे हम खोजते हैं. साथ ही, सोशल मीडिया के आगमन के साथ, कंटेंट हमारे उस पर क्लिक करने की इंतजार कर रही है. अगर इस तरह-तरह की चीज़ों में कोई चीज़ हमें पसंद है, तो वह है खाने से जुड़ी हर चीज़! यह कोई भी नए तरह का एक्सपेरिमेंट हो सकता है, व्यंजन जिन्हें देखकर हम ललचा जाते हैं, और यहां तक ​​कि कई विक्रेताओं और रेस्टोरेंट की कहानियां भी हो सकती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही खाने की कहानी ने हमारा ध्यान खींचा है. इस बार, यह कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की, जो एक साइकिल पर 100 से ज्यादा किस्म के डोसा बेचता है! हां, आपने एकदम सही पढ़ा है. अब, हम सभी जानते हैं कि डोसा बनाना कितना मुश्किल हो सकता है. इसे पकाने के लिए अलग जगह और अन्य सामग्री रखने के लिए अलग जगह की जरूरत होती है. तो इस वेंडर को जब साईकिल पर डोसा बनाते देखा गया तो सबके होश उड़ गए!

मीरा कपूर ने शेयर की शाहिद कपूर के हालिया बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक, यहां देखें तस्वीर
 

इंस्टाग्राम यूजर @things2eatinmumbaii द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक आदमी को साइकिल के पास खड़े होकर डोसा बनाते हुए देख सकते हैं. आप उसकी साइकिल पर डोसा पकाने के लिए लोहे के तवे  साथ एक अस्थायी गैस देख सकते हैं. फिर उसी पैनल पर उन्होंने जरुरी सामग्री से भरे कंटेनर रखे हैं. तो, इस पैनल से चीजें उठाकर, वह डोसा बनाते हैं और उसे परोसते हैं. @things2eatinmumbaii के मुताबिक, मेहनती आदमी पिछले 27 सालों से मुंबई के मलाड में साइकिल पर तरह-तरह के डोसे बेच रहा है. अब वह डोसा की 100 से ज्यादा किस्में बना सकते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, इसे 742k बार देखा जा चुका है, इसे 70.4k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "यह स्वादिष्ट लग रहा है. भगवान इस आदमी को आशीर्वाद दे, और उसकी मेहनत को और ज्यादा सफलता मिले," और "बहुत मेहनती आदमी. शुभकामनाएं, चाचा." एक अन्य व्यक्ति ने भी कहा, "यह स्वादिष्ट लगता है, मैं इसे आजमाना चाहता हूं."

उनके स्टॉल से खा चुके कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये अंकल हम लोग के यहां आते हैं, मस्त बनाते एकदम और "यह खाना ही एक ऐसा कारण था कि मैं हर दिन कॉलेज जाता था."

कुछ अन्य लोगों ने विक्रेता के सटीक स्थान के बारे में भी पूछा है ताकि वे उससे मिल सकें और उसका डोसा ले सकें.

आप इस डोसा विक्रेता के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

अगर आपको कबाब पसंद है तो इस कमाल की पालक कबाब रेसिपी को ट्राई करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
मुंबई में एक आदमी साइकिल पर 100 से ज्यादा तरह के डोसे बेच रहा है, वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;