विवेक दहिया ने शेफ संजीव कपूर की बेटी की शादी में ‘Disneyland Of Buffet’ का लिया मजा

खबरों के मुताबिक, यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित किया गया था. होटल ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की.

विवेक दहिया ने शेफ संजीव कपूर की बेटी की शादी में ‘Disneyland Of Buffet’ का लिया मजा

खास बातें

  • एक बुफे वास्तव में हर शादी के कार्यक्रम में शोस्टॉपर की भूमिका निभाता है.
  • यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित किया गया था.
  • मेहमानो के लिए राॅयल टेबल सेटअप का अरेंजमेंट भी था.

‘शादी का खाना' एक ऐसी चीज है जिसे हम सभी खाना पसंद करते हैं. स्वादिष्ट व्यंजनों का एक बुफे वास्तव में हर शादी के कार्यक्रम में शोस्टॉपर की भूमिका निभाता है. और अगर यह एक वल्र्ड क्लास शेफ द्वारा आयोजित किया जाता है, तो यह अफेयर और भी ग्रैंड हो जाता है. मास्टर शेफ संजीव कपूर की बेटी की शादी में ऐसा ही नजारा था,  और इसकी एक झलक टीवी एक्टर विवेक दहिया के इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए मिली. अपनी पत्नी और एक्टर दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्हें पानी के अलग-अलग फ्लेवर के साथ पानी पुरी का मजा लेते हुए देख सकते हैं.

Karwa Chauth 2022: कब है करवाचैथ और कैसे तैयार करें सरगी

पोस्ट में, हम उन्हें अमरूद के पानी, नींबू पानी, अनार के पानी और बहुत से पानी के साथ पानी पुरी का मजा लेते हुए देख सकते हैं. दिव्यांका को बैंग्राउंड से बोलते हुए सुन सकते है वह हर किस्म की पानी पुरी का नाम बता रही थी जिसे भी विवेक खा रहे थे. ‘मास्टरशेफ @sanjeevkapoor की बेटी की शादी पर बुफे के डिज्नीलैंड से कम कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती है. हमारे चेहरे की खुशी जुबान के स्वाद को दर्शाती है, ‘विवेक ने पोस्ट को कैप्शन दिया. यहां देखें:

खबरों के मुताबिक, यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित किया गया था. होटल ने अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें हमें शादी की पार्टी के बारे में ज्यादा जानकारी दी गई. यह एक वीडियो कोलाज था जिसमें एक सुंदर सिक्स टायर केक दिखाया गया था, जिसे खूबसूरती से क्रीम और फूलों के साथ डिजाइन किया गया था. फिर, हम शेफ संजीव कपूर को व्यक्तिगत रूप से बुफे टेबल पर रखे गए हर डिश का सर्वेक्षण करते हुए भी देख सकते थे. सलाद और सुशी से लेकर मैकरॉन और मफिन तक . बुफे में यह सब था. मे इस राॅयल टेबल सेटअप ने मेहमानों के मील को एंजाॅय करने के तरीके और भी बढ़ा दिया था.

श्हम महान शेफ संजीव कपूर की कई मील के पत्थर की यादों का हिस्सा बनकर खुश हैं. यहां न्यूली वेड, उनकी बेटी और दामाद को भविष्य में कई शानदार पलों की कामना करते है. नई शुरुआत, हमेशा के लिए खुशियों भरी हो, कैप्शन पढ़े. यहां पोस्ट पर एक नजर डालें.

Shahi Sooji Halwa: कैसे बनाएं घर पर शाही सूजी हलवा- Recipe Inside
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ग्रैंड और इंल्डजेंट अफेयर के बारे में आपके क्या विचार हैं, हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.