Viral Video: सिर पर फ्रिज रखकर साइकिल चलाते बंदे का वीडियो वायरल, लोग बोले गर्दन है या लोहा

Fridge On Head: एक वीडियो में साइकिल चलाते समय एक आदमी अपने सिर पर रेफ्रिजरेटर जैसी दिखने वाली चीज़ ले जाता दिख रहा है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Viral Video: सिर पर फ्रिज रखकर साइकिल चलाते बंदे का वीडियो वायरल, लोग बोले गर्दन है या लोहा

वायरल वीडियो में एक शख्स अपने सिर पर फ्रिज का संतुलन बनाकर साइकिल चलाता नजर आ रहा है.

गर्मियों के मौसम में ठंडा-ठंडा पानी पीने का मजा ही अलग होता है. तेज धूप से आए हों या फिर ज्यादा लंबा चल कर ठंडे पानी की एक घूंट तरो ताजा करने के लिए काफी होता है. ये तो हम सब जानते हैं कि ठंडा पानी हमको फ्रिज से मिलता है. लेकिन जब किसी वजह से हम फ्रिज में रखा ठंडा पानी नहीं पी पाते हैं तो हम भी ऐसा सोचते हैं कि हम इसको हमेशा अपने साथ रखें. कई बार ऐसा होता है या ऐसी सिचुएशन फंस जाती है कि हमको फ्रिज का पानी नहीं मिलता तब ऐसा ही लगता है कि काश ऐसा कि हम हर जगह अपने साथ फ्रिज को लेकर जाएं. लेकिन ये पॉसिबल नहीं लगता है. है ना? क्या आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो आपकी सोच गलत है!

यह भी पढ़ें: बंदर को एक शख्स ने दिया धूल में लिपटा हुआ खाना, उसके बाद बंदर ने जो किया खुली रह जाएंगी आंखें और मुंह

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसंमें एक शख्स जहां भी जा रहा है उसका फ्रिज उसके साथ चल रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस रील में एक व्यक्ति साइकिल चलाते समय अपने सिर पर रेफ्रिजरेटर जैसी दिखने वाली चीज़ को बैलेंस करते हुए दिख रहा है. @barstoolsports नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें हम एक आदमी को अपने सिर के ऊपर फ्रिज रखे हुए शहर की सड़कों पर पैडल मारते हुए देखते हैं. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "NYC [न्यूयॉर्क सिटी] अलग आदमी है". कैप्शन में लिखा है, "दुनिया की सबसे मजबूत गर्दन." पूरी रील यहां देखें:

वायरल वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट कर के अपनी सोच भी शेयर की है. जहां कुछ लोग इस कारनामे से दंग रह गए, वहीं कुछ ने कुछ मजेदार चुटकुले भी बनाए. कुछ लोगों का यह भी मानना ​​है कि यह वीडियो फर्जी है.

यहां पढ़ें कमेंट्स:

"यह रियल नहीं हो सकता? यह पागलपन है".
"कोई चांस ही नहीं कि यह असली हो".
"ऐसा लगता है कि यह फिजिक्स के बेसिक नियमों को गलत कर रहा है".
"उसके सिर पर पहली बार में यह कैसे आया?"
"यार को कर्ट एंगल की गर्दन की ताकत मिल गई".
"ब्रेन फ्रीज़ कैसे शुरू हुआ".
"इस शख्स को सर्कस में भर्ती होना चाहिए".
फिच बने रहने का शानदार तरीका".
"काश मेरा रिश्ता उसकी गर्दन जितना मजबूत होता".
"यह केक होना चाहिए".
"क्या यह वही आदमी है जिसने अपने सिर पर एक सोफ़ा रख लिया था???"



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)