विज्ञापन

Viral Video: पहली बार ट्रेन में मिलने वाले खाने की तारीफ सुनकर हैरान रह गए लोग, देखें ब्लॉगर को क्यों पसंद आया ये खाना

आज तक आपने ट्रेन में सर्व किए जाने वाले खाने की बुराई ही सुनी होगी. कभी खाने में कीड़ा निकल आता है तो कभी खाना खराब होता है. लेकिन ये पहली बार है जब ट्रेन में परोसे खाने की तारीफों के पुल बंधे हैं.

Viral Video: पहली बार ट्रेन में मिलने वाले खाने की तारीफ सुनकर हैरान रह गए लोग, देखें ब्लॉगर को क्यों पसंद आया ये खाना
ट्रेन के खाने की जमकर हुई तारीफ(Photo: Instagram/ himynameispriya)

हाल के दिनों में, हमने देखा है कि इंडियन ट्रेनों में मिलने वाले खाने को लेकर खराब एक्सपीरियंस का अनुभव किया है. लोगों को अपने खाने में कीड़े मिलने से लेकर ज्यादा पैसे लेने तक के आरोप लगे हैं, सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं. लेकिन हाल ही में, हमें ट्रेन के खाने का एक वायरल वीडियो मिला, जिसमें ट्रेन में मिलने वाले खाने की तारीफ हुई है. कमेंट्स में, कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस तारीफ को सुनकर हैरान हो गए हैं. बता दें कि इस रील को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. व्लॉगर ने खुलासा किया कि उन्होंने फर्स्ट क्लास के केबिन के लिए 5000 रुपये चुकाए थे. जैसे ही वो ट्रेन पर पहुंचे तो उनको पानी की बोतल और जूस दिया गया.

इसके बाद, उन्हें समोसा, पैकेज्ड काजू, सैंडविच स्नैक्स से भरी एक ट्रे दी गई. व्लॉगर ने समोसे को 9/10 रेटिंग दी क्योंकि उसने कहा कि केवल उसकी माँ के समोसे ही 10/10 हो सकते हैं. IRCTC के सर्वरों में से एक, जिनका नाम राजिंदर था, वो थर्मस से उनके लिए चाय डालने आए. लगभग एक घंटे के बाद, उन्हें टमाटर का सूप सर्व किया गया, जिसे व्लॉगर ने 9/10 रेटिंग दी. उसने कहा कि यह दिखने में नॉर्मल था, लेकिन इसका स्वाद अच्छा था.

बाद में, उन्हें खाने के लिए बड़ी प्लेटें दी गईं. राजिंदर उन्हें कई तरह के व्यंजन सर्व किए - दाल, मिक्स वेज सब्ज़ी, पनीर की सब्जी और फुल्के (रोटियाँ). इसके साथ दही और आइसक्रीम के पैक्ड बॉक्स भी दिए गए. व्लॉगर ने बताया कि सब्ज़ियों और दाल की कोई तय क्वांटिटी नहीं थी - उन्हें उतना ही परोसा गया जितना वे चाहते थे. उन्होंने खाने को 10/10 रेटिंग दी. उन्होंने कहा कि इसमें बहुत ज़्यादा तेल नहीं था और इसका स्वाद बिल्कुल घर के खाने जैसा था, जो उसका "पसंदीदा" है. एकमात्र निराशा आइसक्रीम थी. उसने कहा कि यह खराब नहीं थी, लेकिन सिर्फ़ इतनी अच्छी थी कि स्वाद मीठा हो जाए.

यहां देखें वायरल वीडियो:

कुछ Instagram यूजर्स इस पॉजिटिव रिएक्शन को देखकर हैरान थे.

"वे हमें कभी इस तरह से सर्व नहीं करते"

"जब तक आप पेंट्री में नहीं जाते तब तक स्वादिष्ट..."

"इतिहास में पहली व्यक्ति जिसे भारतीय रेलवे का खाना पसंद है."

"भारत की यात्रा का उसका अनुभव मेरे पूरे 23 साल भारत में रहने से कहीं बेहतर है."

"भारतीय ट्रेन के खाने से अच्छा भारतीय ट्रेन का फ़ास्ट फ़ूड होता है." 

"यह कब हुआ इंडियन ट्रेन में?" 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Karwa Chauth 2024 में किस दिन रखा जाएगा करना चौथ का व्रत, शुभ मुहूर्त और इस दिन बनने वाले खास पकवान
Viral Video: पहली बार ट्रेन में मिलने वाले खाने की तारीफ सुनकर हैरान रह गए लोग, देखें ब्लॉगर को क्यों पसंद आया ये खाना
क्या आप जानते हैं कि धरती में सबसे पहला फल कौन सा आया था? नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
Next Article
क्या आप जानते हैं कि धरती में सबसे पहला फल कौन सा आया था? नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com