इंटरनेट पर "मेयोनेज के तड़के" के साथ ब्लू ओशन डोसा हुआ वायरल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

हमें यकीन नहीं है कि विक्रेता ने खाद्य रंग का उपयोग किया है, क्योंकि क्लिप की शुरुआत गर्म तवे पर पहले से बने घोल को डालने से होती है.

इंटरनेट पर

ब्लू डोसा स्ट्रीट फूड इंटरनेट पर हुआ वायरल.

हमारा मानना ​​है कि साउथ इंडियन खाना आत्मा की तृप्ति कर देने वाला होता है. फिर वो चाहे  डोसा हो, अच्छा सांबर हो या स्वादिष्ट चटनी, ये सभी डिश हमें खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. लेकिन इसके साथ ही इन फूड आइटम्स के साथ हमने इस तरह की कई फ्यूजन डिश भी बनी हैं.  मैगी इडली याद है? खैर, इसकी लीग में अब ब्लू डोसा भी शामिल हो गया है. मेटाबॉलिक हेल्थ कोच शशि अयंगर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में रायपुर के एक वेंडर को यह डिश बनाते हुए दिखाया गया है. हमें यकीन नहीं है कि वेंडर ने फूड कलर का इस्तेमाल किया है, क्योंकि क्लिप की शुरुआत गर्म तवे पर पहले से बने घोल को डालने से होती है. बैटर फैलाने के बाद, उन्होंने उसके ऊपर मक्खन का एक बड़ा चम्मच डाल दिया. बारीक कटी सब्जियाँ और कसा हुआ पनीर रुको यह सब यही नहीं रूका है इसके साथ ही और भी बहुत कुछ है. आप मेयोनेज़ और केचप के बिना इसके ख़त्म होने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं? खैर, अगली बारी उनकी थी. वेंडर ने इन सभी को एक साथ मिलाकर पेस्ट में बदल दिया है. हम स्वाद की गारंटी नहीं दे सकते. इसे नारियल की चटनी, प्याज की चटनी और हरी चटनी के साथ सर्व किया गया.

यह खाने-पीने का प्रयोग बहुत लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. कई यूजर्स ने मेयोनेज और केचप के इस्तेमाल पर अपनी नापसंदगी जाहिर की है.

एक यूजर ने कहा, "यह बहुत स्वादिष्ट लग रहा है...मुझे लगा कि लोग डोसा इसलिए खाते हैं क्योंकि उन्हें इसकी लालसा होती है...फिर उन्हें इस नीले रंग की जरूरत क्यों है."

दूसरे ने लिखा, “डरावना. नीला और कबाड़ से भरा हुआ. कुल मिलाकर एक जहरीला क्रेप.”

कुछ लोगों ने दावा किया कि यह इस डिश को खराब करने के नए तरीकों में से एक है. “डोसा दक्षिण भारतीयों द्वारा बनाए गए सर्वोत्तम व्यंजनों में से एक है. सफेद चावल से बना और आपके पेट के लिए अच्छा. लेकिन लोग इसे खराब करने के नए-नए तरीके ढूंढ लेते हैं.”

ये भी पढ़ें: बच्चे हरी सब्जियां देखकर बनाते हैं मुंह, तो इन टिप्स की मदद से उनकी डाइट में शामिल करें Green Veggies

डोसे के रंग ने भी मीम्स का तांता लगा दिया है.

क्या आप यह ब्लू डोसा आज़माना चाहेंगे?



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com