Viral Video: स्पेगेटी है पसंद तो देखें इसे बनाने का वायरल वीडियो

Viral Video: पास्ता दुनिया भर में अनगिनत लोगों द्वारा पसंद कि जाने वाली डिश है. स्पेगेटी शायद सबसे पसंदीदा पास्ता डिश में से एक है जो सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है.

Viral Video: स्पेगेटी है पसंद तो देखें इसे बनाने का वायरल वीडियो

Viral Video: वायरल वीडियो में हम उसे उसके हाथ में स्पेगेटी के एक बंडल के साथ देखते हैं.

खास बातें

  • पास्ता दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद कि जाने वाली डिश है.
  • पास्ता को कई अलग-अलग स्टाइल से पकाया जाता है.
  • इस वायरल वीडियो को 18.8 मिलियन से अधिक व्यूज मिले.

Viral Video: पास्ता दुनिया भर में अनगिनत लोगों द्वारा पसंद कि जाने वाली डिश है. चाहे वह फुसिली हो या पेनी, स्पेगेटी या मैकरोनी- कई पास्ता शेप को कई अलग-अलग स्टाइल से पकाया जाता है. स्पेगेटी पर आते हैं, यह शायद सबसे पसंदीदा पास्ता डिश में से एक है जो सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. एग्लियो ओलियो-स्टाइल से या यहां तक ​​कि जब मीटबॉल के साथ खाया जाता है, तो स्पेगेटी का स्वादिष्ट बाउल को कोई नहीं हरा सकता. हालांकि, इटैलियन स्टाइल की रेसिपी हम अपने घर में बनाने वाले लोगों से बिलकुल अलग है और एक वायरल वीडियो बिलकुल ऐसा ही दिखाता है. यह वायरल वीडियो दिखाता है कि आप अपने पूरे जीवन में स्पेगेटी को गलत क्यों बना रहे हैं. जरा देखोः

 

ब्लॉगर @lifewithlilie द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए, वीडियो को 18.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 707 हजार लाइक्स मिले हैं. वायरल वीडियो में हम उसे उसके हाथ में स्पेगेटी के एक बंडल के साथ देखते हैं. वह अपने हाथ में स्पेगेटी को दो हिस्सों में तोड़ने वाली है, जैसा कि आमतौर पर कई घरों में किया जाता है. हालांकि, बैकग्राउंड में एक आवाज़ उसे संकेत देती है कि- माइकल स्कॉट की हिट सिटकॉम 'द ऑफिस' में से एक प्रसिद्ध आवाज़ है.

"क्या आप अपनी स्पेगेटी को तोड़ते हैं या इसे साबुत रखते हैं? मैं एक हाईतियन घर में बड़ा हुआ हूं, इसलिए हम इसे बर्तन में फिट करने के लिए इसे आधे हिस्से में तोड़ते हैं. मेरे इटैलियन पति का कहना है कि यह एक पवित्र है," उन्होंने कैप्शन में बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो पर कई उपयोगकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं और टिप्पणियां दीं. नेटिज़न्स को दो समूहों में विभाजित किया गया था- एक जो यह मानता था कि स्पेगेटी को दो में तोड़ा जा सकता है जबकि अन्य जो कहते हैं कि यह पूर्ण नहीं-नहीं था. एक यूजर ने कहा, "हां ब्रेक!! बच्चों के साथ, मैंने चौथे में सेंध लगाने पर विचार किया, जबकि दूसरे ने कहा, "मैं इसे कभी नहीं तोड़ता जब तक कि मैं अपने बेटे के लिए नहीं बना रहा हूं."