बिल गेट्स ने ब्लॉगर ईटन बर्नथ के साथ मिलकर बनाई रोटी, घी लगाकर खाने के बाद बोले Very Good...Video Inside

फेमस ब्लॉगर ईटन बर्नाथ ने एक वीडियो शेयर किया, बिजनेस टाइकून माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

बिल गेट्स ने ब्लॉगर ईटन बर्नथ के साथ मिलकर बनाई रोटी, घी लगाकर खाने के बाद बोले Very Good...Video Inside

बिल गेट्स का रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • बिल गेट्स ने फेमस शेफ ब्लॉगर के साथ मिलकर बनाई रोटी.
  • रोटी बनाने के लिए चम्मच से मिलाया आटा.
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो.

बिजनेस टाइकून माइक्रोसॉफ्ट एक्स चेयरमैन बिल गेट्स ने हाल ही में शेफ बनकर इंटरनेट पर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया! फेमस ब्लॉगर ईटन बर्नथ ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो रोटी बनाते नजर आए. ब्लॉगर ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "बिल गेट्स और मैंने एक साथ भारतीय रोटी बनाते हुए खूब मस्ती की." उन्होंने कहा, "हाल ही में भारत में बिहार की यात्रा के दौरान किसानों से मिला, जिन्होंने गेहूं की पैदावारी नई शुरुआती बुवाई तकनीकों के बारे में बताया इसके साथ ही मैं “दीदी की रसोई” कैंटीन की महिलाओं से भी मिला. “दीदी की रसोई” कैंटीन की महिलाओं ने शेयर किया की कैसे उन्होंने रोटी बनाने में अपनी विशेषज्ञता हासिल की.'" इस वीडियो को अपलोड होते ही 173k लोग देख चुके थे.

Matar Fry Recipe: किचन में नहीं बिताना ज्यादा टाइम तो 10 मिनट में बनाएं स्पाइसी मटर फ्राई सब्जी

वीडियो में हमने देखा कि बिल गेट्स आटे में नमक और पानी मिलाकर गेहूं के आटे को रोटी बनाने के लिए तैयार कर रहे हैं. आटे को मिक्स करने के लिए उन्होंने अपने हाथों की जगह स्पैचुला का इस्तेमाल किया. इस बीच, गेट्स ने कहा कि वह लंबे समय के बाद खाना बना रहे हैं . आटा तैयार होने के बाद, दोनों ने इससे रोटियां बनाना शुरू किया. हालांकि ब्लॉगर ने समझाया कि रोटी गोल होनी चाहिए, बिल गेट्स की रोटी अंडे के आकार की बनी थी, फिर उन्होंने इसे तवे पर सेंका और इसमें घी लगाकर रोटियों को खाने का मजा लिया." 

बिलगेट्स को रोटी बनाने की इस कोशिश को देखकर भारतीय फूडी बहुत खुश हुए. वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों लोगों ने कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, "जब मैं घर पर रोटी बनाने की कोशिश करता हूं," एक यूजर ने लिखा, " भारतीय रोटी के रूप में शुरू हुआ, और पिज्जा बना. चलो बिल. कुछ दाल और पनीर (पनीर सब्ज़ी) एक मैजिक क्रिएट करेंगे!"

आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ कमेंट्स-

Video Viral: कोरियन ब्लॉगर नें इंडिया आते ही लिए क्लासिक ड्रिंक के मजे, वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com