Viral Pics: महिला ने Swiggy से मंगवाई बिरयानी, वेज बिरयानी में निकला चिकन, लोगों ने स्विगी की लगा दी क्लास

Viral Swiggy Delivery Post: वेज बिरयानी से चिकन निकलने पर भड़की महिला ने ट्विटर पर पोस्ट कर दी फोटो. देखते ही देखते फोटो वायरल हो गई. इसके बावजूद महिला को स्विगी की तरफ से कोई राहत नहीं मिली. 

Viral Pics: महिला ने Swiggy से मंगवाई बिरयानी, वेज बिरयानी में निकला चिकन, लोगों ने स्विगी की लगा दी क्लास

Viral Pics: महिला ने Swiggy से मंगवाई बिरयानी, वेज बिरयानी में निकला चिकन

नई दिल्ली:

Viral Swiggy Delivery Post: सोशल मीडिया (social media) पर लोग खुल कर अपनी भड़ास निकालते हैं. हाल ही में एक महिला द्वारा पिज्जा (pizza) का साइज छोटा आने पर सोशल मीडिया पर शिकायत की गई थी. यह पोस्ट काफी वायरल हुआ था. पिज्जा पोस्ट के बाद अब बिरायानी (Biryani) वाला पोस्ट इंटरनेट सेंशन बना हुआ है. दरअसल एक महिला ने फेमस फूड डिलीवरी ऐप से वेज बिरयानी ऑर्डर किया था, लेकिन उसमे चिकन के टुकड़े मिले. नताशा भारद्वाज ने वेज बिरयानी (Veg Biryani) वाली यह पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. महिला का दावा है कि वह पूरी तरह से शाकाहारी हैं और फूड डिलीवरी ऐप (food delivery app) ने उनका भरोसा तोड़ा है. अपनी पूरी कहानी यूजर ने ट्विटर (Twitter) पर बयां की है. इसके साथ ही उन्होंने वेज बिरयानी की तस्वीर भी शेयर की और उसमें मांस के टुकड़े को हाईलाइट किया. 

गर्मियों में प्लेन छाछ पीकर हो गए हैं बोर तो घर पर बनाएं ये 5 तरह की छाछ, पीने में आ जाएगा मजा, Chaas Recipes देखें

महिला की इस पोस्ट को देखकर लोग दंग है. महिला ने पोस्ट लिखा, "अगर आप पूरी तरह से शाकाहारी हैं (मेरी तरह), तो @Swiggy से ऑर्डर करने से पहले दो बार सोचें," महिला कहा कि उसने वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया था, जो स्पष्ट रूप से शाकाहारी था. लेकिन जब मैंने ऑर्डर पाया था चावल में मांस के टुकड़े निकलें." महिला ने अपने पोस्ट में लिखा, ऐसी गलतियां अस्वीकार्य हैं, खासकर जब यह मेरे विश्वासों की बात आती है.

ओवन की सफाई के लिए अपनाएं ये cleaning hacks, घर में रखी इन चीजों से बनाए घोल 

पोस्ट वायरल होने के बाद भी महिला को स्विगी से कोई राहत नहीं मिली. ट्वीट में शेयर किए गए चैट स्क्रीनशॉट के अनुसार, रेस्तरां ने पैसे देने से इनकार कर दिया. स्विगी एग्जिक्यूटिव ने कहा कि रेस्तरां ने स्पष्ट रूप से कहा है कि आइटम मांसाहारी हैं और वे नहीं जानते कि स्विगी पर इसे शाकाहारी के रूप में क्यों चिह्नित किया गया है. इस पोस्ट को 160k से अधिक बार देखा गया है. 

World's Most Expensive Sandwich: NYC रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे महंगा Sandwich, दाम सुनकर मर जाएगी भूख

महिला के पोस्ट का जवाब देते हुए स्विगी ने कहा, "हाय नताशा, हमारे रेस्तरां भागीदारों से इस तरह के मिश्रण की उम्मीद नहीं की जाती है, और हम इसे करीब से देखना चाहेंगे. क्या आप अपनी ऑर्डर आईडी के साथ हमारी मदद कर सकते हैं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com