विज्ञापन

वीडियो क्रिएटर की Editing स्किल देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान, यहां देखें

Video Creator Skills: निको सोबोलेव्स्की के क्रिएटिव वीडियो एडिटिंग से पता चलता है कि कैसे "हेल्दी" फूड हमेशा उसके आसपास से गायब हो जाते हैं.

वीडियो क्रिएटर की Editing  स्किल देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान, यहां देखें
Video Creator Skills: वीडियो क्रिएटर का मजेदार वीडियो.

Video Creator Skills: हेल्दी फूड के बारे में एक वीडियो क्रिएटर का यूनिक नजरिया इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. निको सोबोलेव्स्की के क्रिएटिव वीडियो एडिटिंग से पता चलता है कि कैसे "हेल्दी" फूड हमेशा उसके आसपास से गायब हो जाते हैं. उनके परिवर्तनों की सहजता और रिलेटेड कंटेंट ने इंस्टाग्राम यूजर को खुश किया है. उदाहरण के लिए, जब वह तरबूज को काटने जाता है, तो वह (खाली) रबर के गुब्बारों के ग्रुप में 'विस्फोट' करता हुआ दिखाई देता है. जब कोई उसके मग के ऊपर सेब रखता है, तो वह उसे पकड़ने के लिए हाथ बढ़ाता है, लेकिन ऐसा नहीं कर पाता. अगले शॉट में, वह दीवार से सेब का स्टिकर उतार देता है- जैसे कि फल वास्तव में वहां था ही नहीं. इसके बाद, वह एक लकड़ी के बोर्ड पर गाजर काटना शुरू करता है. हालांकि, कुछ पल बाद यह 'गायब' हो जाती है.

ये भी पढ़ें: देखेंः कनाडा के एक व्यक्ति ने 30 सेकंड में लहसुन के 117 टुकड़े करने का बनाया विश्व रिकॉर्ड

सहज परिवर्तन के ऐसे कई उदाहरण हैं जहां "हेल्दी" फूड हमेशा क्रिएटर से दूर रहते हैं. मशरूम व्हीप्ड क्रीम में बदल जाते हैं, टमाटर नकली में 'लाल नाक' में बदल जाते हैं, और एक केला अपने फ्लेटेड वर्जन में बदल जाता है. रील के कैप्शन में लिखा है, "हर बार जब मैं कुछ हेल्दी खाने की कोशिश करता हूं, तो ऐसा होता है..." अधिक जानने के लिए पूरा वीडियो देखें:

इस रील को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे पहली बार कई सप्ताह पहले अपलोड किया गया था, लेकिन यह लगातार ऑनलाइन वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर निको की स्किल और जिस स्किल से उन्होंने वीडियो को एडिट किया है, उससे सरप्राइज हो गए हैं. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"वाह बहुत अच्छा! एक मास्टरपीस की तरह."

"शानदार और मेरी लाइफ भी!!"

"मैं: क्या हो रहा है? मेरा दिमाग:...मुझे कुछ पता नहीं."

"मैं कम से कम एक नकली या केक की उम्मीद कर रहा था."

"लमाओ, जिस तरह गाजर को पलटते ही वह कटिंग बोर्ड से अचानक गायब हो जाती है, हाहा."

"परिवर्तन साफ़ हैं, मैं अब अपने नजरिए पर सवाल उठा रहा हूं."

"कृपया रुकें, मेरे पास इसे स्टोर करने के लिए मुश्किल से ही दिमाग है."

"यह अब तक का सबसे मज़ेदार एक्सपीरिएंस है."

इससे पहले, स्पेगेटी को 'डांस' दिखाते हुए एक जेनेरिक एआई वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इसे 48 मिलियन से अधिक बार देखा गया था. अट्रेक्टिव रील पास्ता स्ट्रैंड्स को ह्मूमन डांसिंग की एक्टिविट की नकल करते हुए दिखाती है. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
वीडियो क्रिएटर की Editing  स्किल देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान, यहां देखें
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com