विक्की कौशल का ‘स्वीट’ संडे बिंज देखकर बढ़ जाएगी आपकी भी क्रेविंग

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी स्किल से अपने लिए एक बड़ा फैन बेस बना लिया है. इंस्टाग्राम पर भी उनके 14.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विक्की कौशल  का ‘स्वीट’ संडे बिंज देखकर बढ़ जाएगी आपकी भी क्रेविंग

खास बातें

  • विकी कौशल इंस्टाग्राम पर अपने इंल्डजेस के बारे में शेयर करते हैं.
  • वह अपनी डेली लाइफ की झलकियों के साथ हमारा मनोरंजन करते रहते हैं.
  • उन्होंने अपने संडे बिंज से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी स्किल से अपने लिए एक बड़ा फैन बेस बना लिया है. इंस्टाग्राम पर भी उनके 14.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अपनी डेली लाइफ की झलकियों के साथ हमारा मनोरंजन करते रहते हैं. विक्की के पंजाबी म्यूजिक के साथ उनकी कार में, उनकी शूटिंग के तक. हमें यह सब देखने को मिलता है. लेकिन, जिस चीज का हम सबसे ज्यादा मजा लेते हैं, वह है उनके देसी इंल्डजेंस. विक्की कौशल को पसंद है देसी, पंजाबी खाना और हमने उन्हें बार-बार यह कहते सुना है. चाहे वह उनकी मां के द्वारा बनाएं गए पराठे हों या एक खीर, विक्की कभी भी स्वादिष्ट भोजन खाने से नहीं कतराते. हम पर विश्वास नहीं है, हमारा सुझाव है, इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी देखें.

अब आप इलेक्ट्रिक केतली में भी बना सकते स्वादिष्ट बटर चिकन (Recipe Inside)

विक्की कौशल ने अपने संडे बिंज की एक झलक शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और हमें यह बेहद ही पसंद आया! क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह क्या था, आपको बता दें. यह ‘जलेबी' से भरी एक थाली थी. उन्होंने कुरकुरी, मीठी जलेबी की तस्वीर अपलोड की और बैंकग्राउंड में चल रहे ‘द डर्टी पिक्चर' के एक लोकप्रिय बॉलीवुड म्युजिक ‘इश्क सूफियाना' के साथ भोजन के लिए अपनी फीजिंग शेयर की. इस पर एक नजर डालें:

dqvcetlg
बहुत ही स्वादिष्ट लगता है, है न! हम इस देसी डिलाइट को पूरी तरह से नकार नहीं सकते हैं. अगर आपकी भी हमारी तरह क्रेविंग बढ़ गई है तो हमारा सुझाव है कि घर पर अपने लिए कुछ जलेबी बनाएं. अब, आप सोच सकते हैं कि जलेबी बनाना एक समय लेने वाला काम है. क्या होगा अगर हम कहें कि हमारे पास आपके लिए एक सुपर आसान रेसिपी है. आपने एकदम सही सुना, हमें एक ऐसी रेसिपी मिली है जो सिर्फ 10 मिनट में जलेबी बनाने में आपकी मदद करेगी.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं, घर पर कुछ स्वादिष्ट जलेबी बनाएं और विक्की कौशल स्टाइल जलेबी का मजा लें. व्यंजन के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैसे बनाएं घर पर दही के साथ नान (Easy Recipe Inside)