Valentines Day Special: वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को करें प्रपोज और खाएं पूरे साल फ्री का खाना

Valentines Week Special: वैलेंटाइन डे पर अगर अपने पार्टनर को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह रेस्टोरेंट आपको देगा एक साल का फ्री खाना.

Valentines Day Special: वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को करें प्रपोज और खाएं पूरे साल फ्री का खाना

वैलेंटाइन डे शादी के लिए प्रपोज करने का परफेक्ट दिन है.

Valentines Week Special: वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और इस वीक में हर एक दिन अपने आप में खास होता है जिसका उत्साह लोगों के बीच देखने को मिलता है. इस वीक को लेकर के कई लोग अपने अलग-अलग प्लान बनाते हैं , अपने पार्टनर को किस तरह से स्पेशल फील कराना है या फिर अगर कोई प्रपोज करने की सोच रहा है तो ऐसे में एक सवाल जो सभी को परेशान करता है वो ये है कि आखिर इस दिन क्या किया जाए. अगर आप रिलेशनशिप में है तो आपके लिए ये आसान होता है, लेकिन जब आप किसी को जानने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसे में आपके लिए ये मुश्किल होता है. वहीं जब बात शादी के लिए प्रपोज करने की आती है तो इसको लेकर लोग ज्यादा परेशान होते हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं जो आपके इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ ऑफर्स लेकर आए हैं. कुछ रेस्टोरंट ऐसे हैं जो इस दिन उन लोगों को खास ऑफर दे रहे हैं जो इस वीक के बीच में किसी को प्रपोज करता है. आइए जानते हैं क्या है ये ऑफर.

पूरे अमेरिका में क्रैकर बैरल रेस्टोरेंट जो एक होमस्टाइल फूड रेस्टोरेंट की चेन है जिसने वेलेंटाइन डे पर "आई सेड 'यस'"  नाम की प्रतियोगिता का आयोजन किया है. जिसमें 10 फरवरी से 16 फरवरी, 2023 के बीच जो भी कपल उनके रेस्टोरेंट में प्रपोज करता है उस कपल को पूरे साल के लिए फ्री खाना गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कपल को इंस्टाग्राम पर अपना प्रपोजल वीडियो अपलोड करन होगा और उसके साथ रेस्टोरेंट को टैगकरने के साथ ही हैशटैग #ISaidYesAtCrackerBarrel और #Contest डालना होगा, इसके साथ ही उनको रीजन भी देना होगा कि आखिर उन्होंने इसी रेस्टोरेंट में प्रपोज करने का फैसला क्यों किया."

चॉकलेट डे पर इस बार करें कुछ अलग ट्राई, इस बार लव्ड वन्स को गिफ्ट करें ये खास तोहफा

इसके अलावा इस रेस्टोरेंट में उन लोगों के लिए भी एक स्पेशल ऑफर निकाला है जो लोग प्रपोज करने के लिए तैयार नही हैं, लेकिन डेट कर रहे हैं. 10 से 14 फरवरी के बीच क्रैकर बैरल में खाना खाने वाले कपल को फ्री में मिठाइयां देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रैकर बैरल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जेनिफर टेट ने एक प्रेस रिलीज में यह बात शेयर कि है,"क्रैकर बैरल सिर्फ एक रेस्तरां नहीं है, यह एक ऐसी जगह है जहां पर सिर्फ अच्छा खाना ही नहीं सर्व किया जाता है, बल्कि इसके साथ हमारे आने वाले गेस्ट का विशेष ध्यान दिया जाता है. उनको किसी तरह की तकलीफ ना हो इन सब बातों पर विशेष ध्यान दिया जाता है. ताकि उनके मेहमान वापस जरूर आएं और वो हमारे लिए कितने खास हैं."