Vadodara Man: गुजरात के एक शख्स ने कोविड-19 मरीजों को मुक्त में खाना देने की पेशकश की

Vadodara Man Free Food: जब इंडिया कोविड-19 के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए तैयार है. तब भी कुछ छोटे प्रभावशाली महान कार्यों में बदलाव जारी है. कुछ ऐसा ही एक उदाहरण गुजरात के एक शख्स का है, जो मदद के लिए आगे आए. .

Vadodara Man: गुजरात के एक शख्स ने कोविड-19 मरीजों को मुक्त में खाना देने की पेशकश की

Vadodara Man: वडोदरा के रहने वाले शुभल शाह ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए फ्री हेल्दी फूड प्रोवाइड कराने की पेशकश की.

खास बातें

  • शुभल शाह ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए फ्री खाना देने की पेशकश की.
  • शुभल शाह ने इसकी घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.
  • कई यूजर ने उनके कार्य की सराहना की.

Vadodara Man Free Food: जब इंडिया कोविड-19 के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए तैयार है. तब भी कुछ छोटे प्रभावशाली महान कार्यों में बदलाव जारी है. कुछ ऐसा ही एक उदाहरण गुजरात के एक शख्स का है, जिसने मदद के लिए कदम बढ़ाए. फिर चाहे वो किसी भी तरह से हो. वडोदरा के रहने वाले शुभल शाह ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए फ्री हेल्दी फूड प्रोवाइड कराने की पेशकश की. आपको बस ट्विटर पर डीएम के जरिए उस तक पहुंचने की जरूरत है. संकट के दौरान उनकी दयालुता ने कई सोशल मीडिया यूजर के लिए मानवता में विश्वास बहाल किया है.

मिस्टर शाह, जो अपने ट्विटर बायो के अनुसार, एक वित्तीय सलाहकार हैं, ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की और इसे पढ़ा, "#Vadodara. हम इस कोविड संकट में आपके साथ हैं. यदि आपका परिवार कोविड-19 से पीड़ित है, तो हम आपके दरवाजे पर हेल्दी लंच और डिनर पहुंचाएंगे. मिस्टर शाह ने अपने ट्वीट को यह कहते हुए समाप्त किया, "हम किसी भी नाम, प्रचार या तस्वीरों में नहीं हैं. कृपया डीएम."

कई यूजर ने हार्ट वॉर्मिंग गेस्चर करने वाले इशारे रिएक्ट किए. और उनके महान काम की प्रशंसा की. कई लोगों ने इस बारे में बात की कि पहल ने उन्हें कैसे प्रेरित किया. यूजर ने कहा कि मिस्टर शाह के परोपकारी कार्यों को प्रचार की जरूरत नहीं है.

मिस्टर शाह के ट्वीट पर कुछ एनजीओ का ध्यान गया, जिन्होंने कहा कि वे जरूरतमंद लोगों के लिए फूड प्रोवाइड कराने में मदद करने के लिए उनसे हाथ मिलाना चाहते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com