Vaani Kapoor: एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इस बेक्ड डेज़र्ट के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor Baked Dessert: टेस्टी बेक्ड गुड आपको बेहतर महसूस करने में मदद कर सकते हैं, चाहे आप कितना भी बुरा महसूस कर रहे हों. फ्रेश बेक्ड हुई रेसिपी को बाइट करने के आनंद की तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है.

Vaani Kapoor: एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इस बेक्ड डेज़र्ट के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor एक्ट्रेस ने एक टेस्टी पाई खाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • वाणी ने एक पोस्ट को एक बेक्ड डिलाइट के लिए डेडिकेट किया.
  • वाणी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लाइफ ऑफ ए,"
  • वाणी कपूर के पास फ्रेश बेक्ड डेज़र्ट के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है.

Vaani Kapoor Baked Dessert:  टेस्टी बेक्ड गुड आपको बेहतर महसूस करने में मदद कर सकते हैं, चाहे आप कितना भी बुरा महसूस कर रहे हों. फ्रेश बेक्ड हुई रेसिपी को बाइट करने के आनंद की तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है, ये आपके सेंस को लुभाती है. एक्ट्रेस वाणी कपूर शायद ऐसा ही महसूस करती हैं, यही वजह है कि उन्होंने एक पोस्ट को एक बेक्ड डिलाइट के लिए डेडिकेट किया. एक्ट्रेस ने एक टेस्टी पाई खाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जो ऐसा लग रहा था जैसे इसे अभी ओवन से निकाला गया हो. वाणी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लाइफ ऑफ ए," इसके बाद इमोजी की एक सीरीज है जिसमें एक 'पाई' जैसा दिखता है. वाणी को पाई खाते हुए देखकर हम ड्रूल हो गए हैं और अब, हम एक के लिए क्रेव कर रहे हैं.

वाणी की पोस्ट पर एक नजरः

Malaika Arora: देखेंः एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के संडे लंच प्लेट में क्या था यम्मी डिलाइट

वाणी कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं और अपने खान-पान को लेकर काफी पर्टिकुलर रहती हैं. वह सुनिश्चित करती है कि वह एक हेल्दी डाइट को फॉलो करे. एक बार उन्होंने ब्लूबेरी, कटे हुए बादाम, अखरोट के पीस और चिया सीड्स से भरे बाउल की फोटो शेयर की थी. ऐसा लग रहा था कि बाउल में कुछ क्रस्ड हुए ब्लूबेरी भी हैं. वाणी ने लिखा, "सुपर फूड जैसा बनो... बस इतना जान लो." एक अन्य वीडियो में वह इसी बाउल में से चम्मच भर खाते नजर आ रही हैं. ब्लूबेरी के हेल्थ बेनिफिट्स का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "सुपरपावर के लिए सुपरफूड. अभी भी मेरा इंतज़ार है." इसके बारे में यहां और पढ़ें.

pme70h7
वाणी कपूर ने स्वीट डिलाइट की एक तस्वीर के साथ ट्रीट किया

शिल्पा शेट्टी का संडे बिंज डिजर्ट लवर्स को आएगा खूब पसंद, देखें तस्वीर

ऐसा लगता है कि वाणी कपूर के पास फ्रेश बेक्ड डेज़र्ट के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है और उनका स्पेशल बर्थडे केक इसका सबूत है. उसने हमें अपने एक फ्रेंड द्वारा भेजे गए लेविश दिखने वाले डार्क चॉकलेट केक की एक झलक दी. इसे डार्क चॉकलेट के पीस से गार्निश किया गया था और हम कुछ खाने योग्य गोल्ड ग्लिटरी भी देख सकते थे. उसने लिखा, "यह यम था," और साथ में अपने फ्रेंड को टैग किया. 

देखें: फरीदाबाद के इस 9 साल के बच्चे के कुकिंग स्किल ने इंटरनेट पर किया हैरान

वाणी कपूर, एक ही समय में एक फिटनेस उत्साही और खाने की शौकीन होने के नाते, अपने कैलोरी सेवन को बैलेंस करने के तरीकों के साथ आती है. एक बार, वह हमें एक स्वीट डिलाइट की एक तस्वीर के साथ ट्रीट किया- एक खूबसूरत ब्राउनी - एक हेल्दी ट्विस्ट के साथ. उनकी ब्राउनी अवा और कोको गनाचे के साथ आई थी. उस दिन, वह रैवियोली की सर्विंग भी की थी. वाणी की गिल्ट फ्री ब्राउनी के बारे में और जानें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम उम्मीद करते हैं कि वाणी ऐसे ही अपनी फूड डायरियों को आगे भी साझा करेंगी.