Invisible Chips Recipe: महिला के इनविजिबल चिप्स बनाने की स्किल को देख हक्के-बक्के रह गए लोग...

Viral video: स्पाइसी से लेकर क्लासिक सॉल्टी तक के फ्लेवर के साथ, चिप्स मुंह में पानी ला देने वाली लिस्ट में आते हैं.

Invisible Chips Recipe: महिला के इनविजिबल चिप्स बनाने की स्किल को देख हक्के-बक्के रह गए लोग...

Unique Chips Recipe: चिप्स हर किसी के फेवरेट हैं.

खास बातें

  • चिप्स खाना हर किसी को पसंद है.
  • देखें चिप्स बनाने का वायरल वीडियो.
  • महिला ने कैसे बनाएं इनविजिबल चिप्स.

चिप्स किसे पसंद नहीं है? ये आलू के अल्टीमेेट स्नैक्स में से एक हैं, जो हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं. स्पाइसी से लेकर क्लासिक सॉल्टी तक के फ्लेवर के साथ, चिप्स मुंह में पानी ला देने वाली लिस्ट में आते हैं. कई उत्साही लोग इन क्रिस्पी डिलाइट को अपनी किचन में तैयार करने में भी अपना हाथ आजमाते हैं. लेकिन, यहां एक ट्विस्ट है - क्या आपने कभी किसी को इनविजिबल चिप्स बनाते हुए देखा है? हां, आपने इसे सही पढ़ा है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला आलू के इन अलौकिक चमत्कारों को दर्शाती हुई दिखाई दे रही है. इसे लाखों बार देखा गया है, जिससे फूड लवर सरप्राइज रह गए हैं. कुछ लोगों ने इस रहस्यमयी क्रिएशन का ओपन आर्म (खुली बांहों) से स्वागत किया, जबकि कट्टर चिप लवर इस यूनिक कुलनरी कंसेप्ट को गले नहीं लगा सके.
ये भी पढ़ें- देखेंः इंटरनेट पर क्यों तूफान मचा रहा द ग्रेट खली का कुकिंग वीडियो

वीडियो में, इनविजिबल आलू बनाने का प्रोसेस स्टेप-बाय-स्टेप सामने आता है. यह सब उस महिला द्वारा कुछ आलुओं में हल्का कट करने से शुरू होता है. इसके बाद, वह उन्हें पकाने के लिए ओवन में डालने से पहले उदारतापूर्वक उनके ऊपर तेल और नमक डालती है. जब आलू पूरी तरह से पक जाएं तो वह एक बर्तन लेती हैं और उसमें आलू डाल देती हैं. फिर, वह बर्तन में पानी डालती है. बाद में, वह सावधानी से पानी को अलग करती है और उसे ठंडा होने के लिए रेफ्रिजरेटर में रख देती है. एक बार जब आलू-बेस्ड पानी ठंडे तापमान पर पहुंच जाता है, तो वह मिश्रण में आलू का स्टार्च डालती है और इसे उबालना शुरू कर देती है. जैसे ही मिश्रण में उबाल आता है, यह एक चिपचिपी कंसिस्टेंसी में बदल जाता है. फिर महिला इस चिपचिपे मिश्रण को बेकिंग पेपर की एक शीट पर फैलाती है, और इसे आलू का शेप देती है. डिहाइड्रेशन के एक दौर के बाद, वह उन्हें पूरी तरह बेक करने के लिए आगे बढ़ती है. और अंततः, इनविजिवल डिलाइट अब टेस्ट लेने के लिए तैयार है.
ये भी पढ़ें- Surya Grahan 2023: कब है साल 2023 का अंतिम सूर्य ग्रहण? जानें ग्रहण के दौरान क्या करें और क्या नहीं...
यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः 

वीडियो देखने के बाद, कुछ लोगों ने सराहना की, जबकि अन्य ने कमेंट सेक्शन में इसे "बेकार" कहा. इसे अब तक 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं.
एक यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया."
एक अन्य यूजर ने कहा, "यह बहुत अच्छा है."
किसी ने कहा, “यह इनविजिबल नहीं है. मैं उन्हें देख सकता हूं."
एक यूजर ने लिखा, "यह सिर्फ फ्राई वॉटर है."
आप इस यूनिक क्रिएशन के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com