विज्ञापन
This Article is From Sep 26, 2023

देखेंः इंटरनेट पर क्यों तूफान मचा रहा द ग्रेट खली का कुकिंग वीडियो

Khali Turns Chef: हाल ही में द ग्रेट खली का खाना पकाने में हाथ आजमाते हुए एक वीडियो ने इंस्टाग्राम का काफी ध्यान खींचा है.

देखेंः इंटरनेट पर क्यों तूफान मचा रहा द ग्रेट खली का कुकिंग वीडियो
The Great Khali: सिर्फ एक दिन में ही इस वीडियो को 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

दलीप सिंह राणा, जिन्हें द ग्रेट खली के नाम से जाना जाता है, एक ऐसा नाम है जो इंडियन कुश्ती रेजनैट में गूंजता है. रिंग के अंदर वह एक ताकतवर खिलाड़ी हैं, लेकिन बाहर वह खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं और उन्हें कौन ब्लेम कर सकता है? 7 फीट से अधिक की विशाल हाइट. इन्हें अपने फ्यूल की आवश्यकता होती है. फूड के प्रति खली के प्रेम ने उन्हें कुलिनरी वर्ल्ड में कदम रखने के लिए प्रेरित किया और पिछले अक्टूबर में उन्होंने "द ग्रेट खली ढाबा" खोला. हाल ही में खाना पकाने में हाथ आजमाते हुए खली के एक वीडियो ने इंस्टाग्राम का काफी ध्यान खींचा है. वीडियो एक "आउच" मोमेंट के साथ आता है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे लोग अपने नेशनल हीरो को शेफ की टोपी पहनते देखना पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan Fitness Secret: फिट रहने के लिए क्या-क्या सैक्रिफाइस करते हैं रितिक रोशन, यहां जानें

वीडियो में खली स्टोव के पास जाते हैं, जहां पहले से ही आंच के ऊपर एक कड़ाही रखी हुई है. वह हाथ में करछुल लेकर अंदर की सामग्री को हिलाना शुरू कर देते हैं. हालांकि, कुछ ही क्षणों में, कड़ाही से आग की लपटें तेजी से उठने लगीं, जिससे उन्हें अचानक उसे फर्श पर फेंकना पड़ा. कैप्शन में लिखा है, “द ग्रेट खली ढाबा. द ग्रेट खली खाना बना रहे हैं. इसे घर पर न ट्राई करें. ऐसा करने के लिए आपको बहुत एक्सपीरिएंस होने की आवश्यकता है", साथ ही विंक आई और जीभ बाहर निकालने वाली इमोजी भी. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:
 

सिर्फ एक दिन में ही इस वीडियो को 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. हजारों दर्शकों ने अपने दिलचस्प कमेंट से कमेंट सेक्शन को भर दिया है, जिससे नेशनल सेंसेशन के अप्रत्याशित कुलिनरी एडवेंचर के बारे में चर्चा बढ़ गई है.एक यूजर ने लिखा, "ग्रेट खली कुकिंग (क्रॉस इमोजी) कुकिंग ग्रेट खली (टिक इमोजी)." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वाह! बहुत खूब!" किसी ने कमेंट किया. "खली सर के हाथ में स्पैटुला भी चम्मच लग रहा है."

ये भी पढ़ें- Flavour With A Twist: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक नए फ्लेवर की चाय का चखा स्वाद, क्या आप भी जानना चाहेंगे क्या है वो...

अनजान लोगों के लिए, द ग्रेट खली ढाबा कोई नॉर्मल ईटरी नहीं है. यह प्लेस एक ट्विस्ट के साथ आता है - यह एक स्पोर्ट एकेडमी के साथ जुड़ा हुआ है, जो इसे पूरे पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में पहली ढाबा-कम- स्पोर्ट एकेडमी बनाता है. ढाबा मेनली स्वादिष्ट पंजाबी डिशेज सर्व करता है, और इसे मेजर फूड ब्लॉगर्स सहित खाने के शौकीनों से अपार प्यार मिला है.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
देखेंः इंटरनेट पर क्यों तूफान मचा रहा द ग्रेट खली का कुकिंग वीडियो
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com