Swiggy Delivery Boy: स्विगी डिलीवरी बॉय ने इंसान की जान बचाने में की मदद, यहां जानें पूरी स्टोरी

Swiggy Delivery Boy: कोरोना महामारी के समय में फूड डिलीवरी एक बड़ा वरदान साबित हुआ है. . फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को इन टेस्टिंग टाइम में आवश्यक फ्रेंटलाइन वर्कर में गिना गया है.

Swiggy Delivery Boy: स्विगी डिलीवरी बॉय ने इंसान की जान बचाने में की मदद, यहां जानें पूरी स्टोरी

Swiggy Delivery Boy: मृणाल किरदत ने बचाई कर्नल (सेवानिवृत्त) मोहन मलिक की जान.

खास बातें

  • स्विगी ने अपने इंस्टाग्राम में एक डिलीवरी पर्सन की स्टोरी साझा की.
  • स्विगी डिलीवरी बॉय ने एक आदमी के जीवन को बचाने में मदद की.
  • स्विगी एजेंट जिसने मदद की उसका नाम मृणाल किरदत है.

कोरोना महामारी के समय में फूड डिलीवरी एक बड़ा वरदान साबित हुआ है. कुछ टैप और क्लिक और कटलरी के साथ एक रेडीमेड, पका हुआ फूड आपके दरवाजे पर पहुंचाया जाता है. फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को इन टेस्टिंग टाइम में आवश्यक फ्रेंटलाइन वर्कर में गिना गया है. लेकिन स्विगी की एक हालिया पोस्ट यह साबित करती है कि उनकी भूमिका केवल डिलीवरी तक ही सीमित नहीं है. स्विगी ने अपने इंस्टाग्राम में एक डिलीवरी पर्सन की स्टोरी साझा की. जो एक आदमी के जीवन को बचाने में मदद करने के लिए ड्यूटी की पुकार से ऊपर चला गया. आश्चर्य है कि कैसे? अधिक जानने के लिए यहां पढ़े.

nnkqen4o

स्विगी की पोस्ट में सुनाई गई घटना 25 दिसंबर 2021 को मुंबई की है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें

स्विगी की पोस्ट में सुनाई गई घटना 25 दिसंबर 2021 को मुंबई की है. कर्नल (सेवानिवृत्त) मोहन मलिक गंभीर रूप से बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. हालांकि, उस दिन रश ज्यादा था और इस प्रकार आने जाने में अधिक समय लग रहा था. मलिक का बेटा टू-वीलर और लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था, लेकिन एक स्विगी डिलीवरी पर्सन- मृणाल किरदत को छोड़कर सभी ने मना कर दिया.

एक्ट्रेस हिना खान का टेस्टी "होममेड" डिनर- Can You Guess

किरदत की मदद से मलिक जल्दी से लीलावती अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज शुरू कराया. कर्नल कुछ हफ्तों के समय में ठीक हो गया और उसने स्विगी डिलीवरी मैन किरदत के लिए आभार व्यक्त किया जो एक महत्वपूर्ण क्षण में मदद की. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैं केवल उस युवा लड़के के बारे में सोच सकता था जिसने मुझे एक नया जीवन दिया. अगर वह नहीं होता, तो शायद मैं अपने प्रियजनों के पास कभी नहीं लौट पाता.

यहां पूरी पोस्ट पर एक नजर डालें:

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी बेटी के साथ इस ड्रिंक के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है कि किसी ग्रेटफुल कस्टमर ने फूड डिलीवरी वर्कर द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की है. पिछले साल दिवाली पर, एक ट्विटर यूजर ने महामारी के दौरान हर डिलीवरी एजेंट को उनके अथक काम के लिए स्वीट बॉक्स का एक डिब्बा देने का वादा किया था.